महिला कर्मचारी के साथ डबल मीनिंग बातें करता था कल्याण अधिकारी नदीम, हुआ सस्पेंड
महिला कर्मचारी के साथ डबल मीनिंग बातें करता था कल्याण अधिकारी नदीम, हुआ सस्पेंड
Share:

ग़ाज़ियाबाद: महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता करने के इल्जाम में गाजियाबाद के जिला समाज कल्‍याण अधिकारी नदीम सिद्दीकी को सस्पेंड कर दिया गया है. समाज कल्‍याण विभाग के प्रमुख सचिव के रविंद्र नायक ने शुक्रवार को यह निलंबन आदेश जारी किया है. दरअसल, गाजियाबाद जिला समाज कल्याण विभाग में एक महिला कर्मचारी ने नदीम सिद्दीकी पर संगीन इल्जाम लगाए थे.

महिला कर्मचारी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जिला समाज कल्‍याण अधिकारी नदीम सिद्दीकी ने उसके साथ अभद्रता की और वह डबल मीनिंग बात करता था. यही नहीं महिला ने कार्यालय में काफी हंगामा भी किया था. सचिव द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि नदीम सिद्दीकी को समाज कल्याण विभाग में पदस्थ पर्यवेक्षक महिला कर्मचारी से डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अनावश्यक बाते करने, रात में फोन कर तंग करने, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, महिलाओं के साथ बदसलूकी करने और उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने जैसे गंभीर अनुशासनहीनता करने के आरोप में सस्पेंड किया जाता है. 

समाज कल्‍याण विभाग के प्रमुख सचिव के रविंद्र नायक द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार, सिद्दीकी को सस्पेंड करते हुए उन्हें निलंबन की अवधि में निदेशालय, समाज कल्याण लखनऊ से संबद्ध कर दिया है. उनके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई भी की जाएगी.  

कामवाली रखने को लेकर हुआ विवाद, कलयुगी बहु ने सास पर बरसाए थप्पड़

मुंबई में 'निर्भया' जैसा कांड, महिला का बलात्कार कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

महिला को चुभाया सीमेन से भरा इंजेक्शन, आरोपी को हुई 10 साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -