मुंबई में 'निर्भया' जैसा कांड, महिला का बलात्कार कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 'निर्भया' जैसी हृदयविदारक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. बलात्कार के बाद आरोपी ने महिला के निजी अंग में रॉड डाल दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. यह शर्मनाक घटना मुंबई के साकी नाका इलाके की है. 

जहां खैरानी रोड पर एक 30 साल की महिला के साथ पहले रेप किया गया और इसके बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी. पीड़िता को बहुत नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. घटना की सूचना मिलते ही DCP और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए. पुलिस को आशंका है कि इस घटना में और भी आरोपी लिप्त हो सकते हैं. पुलिस इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. आगे की जांच जारी है.

महिला के साथ जिस तरह की हैवानियत की गई है, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें जेहन में उभर आई हैं. अब जिस एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया है, उससे पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा. हालांकि आरोपी के हवाले से पुलिस ने अभी अधिक जानकारी नहीं दी है. 

पति की लम्बी उम्र के लिए सुबह से भूखी प्यासी थी पत्नी, रात को हुई मौत

11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता था नदीम, गाँव वालों ने बाँध कर पीटा

छत्तीसगढ़ के सुकमा में 8 लाख रुपए का इनाम लेकर नक्सली नेता ने किया सरेंडर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -