महिला को चुभाया सीमेन से भरा इंजेक्शन, आरोपी को हुई 10 साल की जेल
महिला को चुभाया सीमेन से भरा इंजेक्शन, आरोपी को हुई 10 साल की जेल
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में एक व्यक्ति को 'सीमेन अटैक' (Semen Attack) के लिए 10 साल जेल की सजा हुई है. शख्स ने एक महिला को अपने वीर्य (Semen) से भरी सिरिंज (Syringe) लगा दी थी. उसने किराने की दुकान में खरीदारी करने आई महिला के शरीर में वीर्य से भरी सिरिंज चुभा दी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मैरीलैंड (Marylan) के सुपरमार्केट में केटी पीटर्स (Katie Peters) नामक एक महिला शॉपिंग करने आई हुई थी. इस दौरान एक व्यक्ति जिसका नाम थॉमस ब्रायन स्टेमन (Thomas Bryon Stemen) है, ने महिला के शरीर में वीर्य से भरा हुआ इंजेक्शन चुभा दिया. 

51 वर्षीय थॉमस ने बहुत शातिर तरीके से महिला पर 'सीमेन अटैक' किया था. इतना ही नहीं सिरिंज चुभते ही जब महिला को दर्द हुआ तो थॉमस ने महिला से कहा कि, "मुझे पता है, यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है, है ना?" सिरिंज चुभाने के बाद वह चुपचाप से महिला के पास जाकर खड़ा हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, केटी पीटर्स पर ये 'अटैक' फरवरी 2020 में किया गया था. घटना स्टोर में लगे कैमरे में दर्ज हो गई थी. थॉमस की इस हरकत पर पुलिस ने कार्रवाई की और मामला अदालत तक पहुंचा. 18 महीने बाद अब थॉमस को 10 वर्ष जेल की सजा सुनाई गई है.

पीड़ित महिला ने CBS Baltimore को बताया कि उसने महसूस किया कि स्टोर में दाखिल होते ही थॉमस उससे टकरा गया. इसके चंद सेकेंड बाद कमर के पास उसे सिगरेट के जलने जैसा अहसास हुआ. घर जाकर देखा तो कमर के पास घाव जैसा हो गया था. इसके बाद महिला स्टोर वापस आई और CCTV फुटेज देखा तो उसे संदेह हुआ. शिकायत मिलने पर पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो सच सामने आया. पुलिस का कहना है कि थॉमस की कार से कई और सिरिंज मिली हैं. ऐसे में हो सकता है उसने ये हरकत दूसरे कई लोगों के साथ भी की हो.  

पति की लम्बी उम्र के लिए सुबह से भूखी प्यासी थी पत्नी, रात को हुई मौत

11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता था नदीम, गाँव वालों ने बाँध कर पीटा

छत्तीसगढ़ के सुकमा में 8 लाख रुपए का इनाम लेकर नक्सली नेता ने किया सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -