कामवाली रखने को लेकर हुआ विवाद, कलयुगी बहु ने सास पर बरसाए थप्पड़
कामवाली रखने को लेकर हुआ विवाद, कलयुगी बहु ने सास पर बरसाए थप्पड़
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क में एक बहू का अपनी सास के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बहू अपनी सास से मारपीट कर रही है. कलयुगी बहू खुलेआम सास पर थप्पड़ बरसा रही है, जबकि घर के अन्य सदस्य मौके पर उपस्थित हैं. हद तो जब हो गई जब घर में झगड़ा देख पड़ोसी इस विवाद को सुलझाने के लिए घर पर पहुंचे, तो उन पड़ोसियों के साथ भी इस महिला ने मारपीट की. 

इस महिला ने अपने परिवार वालों को बुलाकर पड़ोसियों व अपनी सास से भी मारपीट की. इस पूरे मामले को लेकर अब पुलिस में शिकायत कर दी गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. दरअसल, पीड़ित सास का कहना है कि घर पर काम करने के लिए कोई नौकरानी नहीं रखी, जिसके चलते यह विवाद बढ़ा और झगड़ा इतना बढ़ गया कि इस कलयुगी बहू ने अपनी सास के साथ मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित सास का कहना है कि वह ऊपर के कमरे में रहती थी, उसे काम करने में समस्या होती है. उसने अपने बेटे से कहा कि उसके लिए काम वाली का प्रबंध कर दे, क्योंकि उसे कामकाज में दिक्कत होती है. बेटे ने यह बात अपनी पत्नी को बताई. इस पर उसकी पत्नी आगबबूला हो गई और काम वाली रखने से मना कर दिया.

इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने अपनी सास के साथ बदसलूकी की और उसे थप्पड़ तक मार दिए. पीड़ित सास का कहना है कि उसकी बहू उससे कई दिनों से मारपीट करती थी, किन्तु वह इस बात को किसी से बताती नहीं थी. फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जिन लोगों के साथ विवाद हुआ है, उनका मेडिकल करा आगे की कार्रवाई कर रही है.

मुंबई में 'निर्भया' जैसा कांड, महिला का बलात्कार कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

महिला को चुभाया सीमेन से भरा इंजेक्शन, आरोपी को हुई 10 साल की जेल

पति की लम्बी उम्र के लिए सुबह से भूखी प्यासी थी पत्नी, रात को हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -