Share:
चिकन फ्राई को लेकर हुई बहस, शाहिद हुसैन ने पत्नी के गर्दन में कैंची घोंप कर मार डाला
चिकन फ्राई को लेकर हुई बहस, शाहिद हुसैन ने पत्नी के गर्दन में कैंची घोंप कर मार डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शाहिद हुसैन नाम के एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की कैंची घोंपकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि अपराध के पीछे का कारण पति द्वारा फ्राइड चिकन का ऑर्डर देने से उत्पन्न विवाद था, जो नहीं लाया गया था, जिसके बाद बाद में बहस हुई। दर्जी का काम करने वाले शाहिद हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है। यह दुखद घटना शनिवार, 25 नवंबर, 2023 को घटी।

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि घटना लोनी थाना क्षेत्र में हुई। मकदूम हुसैन का 50 वर्षीय बेटा शाहिद प्रेम नगर के 100 फुटा रोड के पास रहता है। दर्जी का काम करने वाले शाहिद अपने घर से ही काम करता है, जहां उसके पास तीन सिलाई मशीनें हैं। उसकी बेटियां भी सिलाई के काम में मदद करती हैं। विवाद तब शुरू हुआ जब शाहिद ने अपने काम के लिए धागा और अन्य सामग्री खरीदने के लिए अपनी पत्नी नूर बानो से 600 रुपये उधार लिए। उस शनिवार को, शाहिद को निचला पायजामा सिलने का ऑर्डर मिला और 2000 रुपये की अग्रिम राशि लेकर, अपनी पत्नी को कर्ज चुका दिया।

 

बाद में, शाहिद ने चिकन फ्राई की इच्छा व्यक्त की और नूर बानो से पैसे मांगे। हालाँकि, जब उसने धनराशि प्रदान करने से इनकार कर दिया तो एक बहस शुरू हो गई। इसके बाद, नूर बानो ने खुद चिकन फ्राई का ऑर्डर दिया, जिसे बच्चों ने खाने से मना कर दिया, जिससे शाहिद और नूर बानो के बीच एक और विवाद हो गया। लड़ाई के दौरान, शाहिद ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि गाली-गलौज हुई, जिससे उसका गुस्सा भड़क गया। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की गर्दन पर कैंची से वार कर दिया। जब नूर बानो घायल होकर दर्द से छटपटाने लगी तो शाहिद वहां से भाग गया। 

नूर बानो के बेटे ने उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दुर्भाग्यवश, उन्होंने दम तोड़ दिया। शाहिद को पुलिस ने 25 नवंबर को ढूंढ लिया और पकड़ लिया और आवश्यक कानूनी प्रक्रियाओं के बाद उसे जेल भेज दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक के बेटों अरसलान और शाहनवाज ने अपने पिता पर घटना की रात शराब पीकर घर लौटने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां उनकी शराब पीने की आदत से काफी परेशान थीं।

भूत-प्रेत का डर दिखाकर लोगों को बनाता था मुस्लिम ! गाजियाबाद से मौलवी सरफराज गिरफ्तार, कबूल किया गुनाह

जन्मदिन पर दुबई नहीं ले गया पति तो भड़की पत्नी ने मार दिया नाक पर मुक्का, हुई मौत

शादी में गई 2 वर्षीय मासूम का शख्स ने किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -