Share:
जन्मदिन पर दुबई नहीं ले गया पति तो भड़की पत्नी ने मार दिया नाक पर मुक्का, हुई मौत
जन्मदिन पर दुबई नहीं ले गया पति तो भड़की पत्नी ने मार दिया नाक पर मुक्का, हुई मौत

पुणे: महाराष्‍ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक 36 वर्षीय व्यक्ति को उसकी पत्नी ने नाक पर मुक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पति ने पत्‍नी को जन्मदिन मनाने के लिए दुबई ले जाने से मना कर दिया था। ऐसे में गुस्से में आकर पत्‍नी ने पति पर हमला कर दिया। यह घटना शुक्रवार को पुणे के वनावडी क्षेत्र में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित अपार्टमेंट में हुई।

पीड़ित की पहचान निर्माण उद्योग के कारोबारी निखिल खन्ना के रूप में हुई है, जिसने 6 वर्ष पहले रेणुका (38) के साथ प्रेम विवाह किया था। वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया, "घटना शुक्रवार दोपहर की है। प्राथमिक तहकीकात के मुताबिक, यह पता चला है कि दंपति के बीच झगड़ा हुआ था, क्योंकि निखिल अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रेणुका को दुबई नहीं ले गया था तथा उसके जन्मदिन और सालगिरह पर उसे महंगे गिफ्ट नहीं दिए थे। रेणुका कुछ रिश्तेदारों का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाना चाहती थी, इसके लिए भी निखिल तैयार नहीं थे। इसलिए भी रेणुका, पति से बहुत नाराज थी।" 

आगे पुलिस ने बताया कि लड़ाई के चलते, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा। मुक्का इतना खतरनाक था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए। काफी खून बहने की वजह से निखिल बेहोश हो गया। कहा जा रहा है कि इसके कारण ही निखिल की मौत हो गई। हालांकि, मौत का वास्तविक वजह पोस्‍टमार्टम की रिपोर्ट में ही सामने आएगा। इस बीच, पुलिस ने रेणुका के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आगे की तहकीकात के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

'4% मुस्लिम आरक्षण धर्म के आधार पर नहीं दिया, बल्कि..', तेलंगाना में स्पेशल कोटे को लेकर मंत्री KTR ने बताई ये वजह

शादी में गई 2 वर्षीय मासूम का शख्स ने किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

'आपने हमारे बच्चों को मार डाला, नाक रगड़कर माफ़ी मांगो राहुल गांधी..', तेलंगाना में लगे कांग्रेस विरोधी पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -