शादी में गई 2 वर्षीय मासूम का शख्स ने किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
शादी में गई 2 वर्षीय मासूम का शख्स ने किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ 2 वर्षीय मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद उसका क़त्ल कर दिया गया. तत्पश्चात, आरोपी ने पेड़ के पास गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया. कहा जा रहा है कि बच्ची अपने परिजनों के साथ फूआ के बेटे की शादी में सम्मिलित होने आई थी. इसी के चलते आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया तथा उसके साथ बलात्कार कर बच्ची का क़त्ल कर दिया. 

पीड़ित परिजनों ने बताया कि बहुत देर तक जब बच्ची वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. तत्पश्चात, शुक्रवार की सुबह मीनापुर थाना में परिजनों ने इस सिलसिले में आवेदन दिया. इसके बाद पुलिस ने छानबीन आरम्भ की. गांव के लोगों  ने एक युवक पर शक जताया एवं पुलिस को बताया कि युवक बगल के गांव में छुपा हुआ है. पुलिस ने शक के बिना पर उसे हिरासत में लिया तथा उससे कड़ाई से पूछताछ की. इसी क्रम में उसने बताया कि एक सिमर के पेड़ के नीचे बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर उसे दफना दिया. 

तत्पश्चात, पुलिस उसकी निशादेही पर मौके पर पहुंची एवं बच्ची के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वही इस मामले पर एएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया कि एक बच्ची से दुष्कर्म के पश्चात् उसका क़त्ल कर दिया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के पश्चात् परिजनों को सौप दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

'रिटायर फौजियों को आतंकी बनाकर भेज रहा पाकिस्तान, कश्मीरियों में नहीं भर पा रहा जहर..', लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने बताई 'नापाक' चाल

कई शहरों में गिर सकते है ओले, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

राजस्थान में 199 सीटों पर मतदान जारी, CM पोस्ट को लेकर सचिन पायलट ने दे डाला बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -