फुल सेफ्टी फीचर्स के साथ आज ही घर लें आएं ये कार
फुल सेफ्टी फीचर्स के साथ आज ही घर लें आएं ये कार
Share:

ऐसे में जब सभी कारों में छह एयरबैग दिए जाने की बात भी की जा रही है, हुंडई ने अपनी 6 एयरबैग से लैस नई Grand i10 Nios हैचबैक कार को भी पेश कर दिया है. नई निओस में 4 एयरबैग स्टैंडर्ड और 6 एयरबैग ऑप्शनल के तौर पर भी दिए जा रहे है. जिसके साथ साथ इसमें क्रूज कंट्रोल, LED टेल लैंप्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), ISC, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (HAC), चाइल्ड सीट एंकर (ISOFIX), फास्ट यूएसबी चार्जर (Type-C) जैसे 30 नए फीचर्स को भी जोड़ दिया गया है.

साथ ही हुंडई की इस कार के लिए कंपनी ने बुकिंग लेनी भी शुरू कर चुके है. जिसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 11,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ बुक भी किया जाने वाला है. 

हुंडई न्यू निओस डिजाइन: इस नई कार को 6 कलर (पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टाइफून सिल्वर, स्पार्क ग्रीन (नया), टील ब्लू और फ़ायरी रेड) के साथ, नए ग्रैंड i10 NIOS के लिए डुअल टोन कलर विकल्प (ब्लैक रूफ के साथ स्पार्क ग्रीन (नया) और ब्लैक रूफ के साथ पोलर व्हाइट) में भी लॉन्च कर दिया गया है. 

हुंडई न्यू निओस इंजन: इसके इंजन में कोई बदलाव अब तक नहीं किया गया है. लेकिन इसके डीजल इंजन को ​कंटिन्यू नहीं किया गया. इसमें पहले वाला 1.2L कप्पा पेट्रोल, 1.2L कप्पा पेट्रोल AMT के साथ और 1.2L कप्पा पेट्रोल CNG के साथ, जो 5 स्पीड मैनुअल (MT) ट्रांसमिशन के साथ ही दिया जा रहा है.

हुंडई न्यू निओस कीमत: जब सभी कारों में बेहतर सुरक्षा की उम्मीद भी की जाने लगी है, तो अपडेट्स के चलते कीमत बढ़ना स्वाभाविक है. खासकर तब जब हुंडई अपनी इस कार में छह एयरबैग का विकल्प भी प्रदान किए जा रहे है. जो कि इस सेगमेंट की कारों में अभी देखने को नहीं मिलता. इस कार को ऑटो एक्सपो में कंपनी की ही दूसरी सेडान कार फेसलिफ्टेड ऑरा के साथ पेश किया जाने वाला है. 

पिछले साल इन कारों ने मार्केट में जमाई अपनी धाक

आप नहीं जानते होंगे भारत की इन किफायती बाइक के बारें में

Renault Triber के फीचर्स के बारें में जान आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -