Renault Triber के फीचर्स के बारें में जान आप भी हो जाएंगे हैरान
Renault Triber के फीचर्स के बारें में जान आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

नव वर्ष में आप हैचबैक या MPV कार खरीदने वाले हैं, तो बेहतर माइलेज के साथ बजट में आने वाली इन कारों पर भी विचार भी कर पाएंगे. कंपनी अपनी बीते वर्ष की बनी हुई कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है.

रेनो ट्राइबर: रेनो अपनी MPV कार रेनो ट्राइबर पर सबसे अधिक ऑफर की पेशकश भी करने जा रही है. कंपनी इस माह 1.19 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. इसमें 25,000 रुपये का कैश बेनिफिट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट इसके सभी वेरिएंट्स पर भी प्रदान किया जा रहा है. कंपनी इसके कुछ वेरिएंट्स पर 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट भी प्रदान कर रही है. जिसके साथ साथ कंपनी 47,000 रुपये का लॉयल्टी और 10,000 रुपये का री-लाइव स्क्रैपेज प्रोग्राम बेनिफिट भी दे रही है.

क्यों मिल रहा इतना डिस्काउंट?: दरअसल, कार खरीदते समय ग्राहक कारों की पूरी जानकारी भी ले लेते है. इसमें कार की मैन्युफैक्चरिंग ईयर भी शामिल है और अधिकतर ग्राहक नई साल शुरू होने के उपरांत पुरानी वर्ष में बनी हुई कार को लेना कम पसंद करते हैं. क्योंकि कार को रीसेल करते वक्त इससे कार का मूल्य पर भी फर्क पड़ता है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए, कार निर्माता कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को हटाने के लिए कस्टमर को तगड़े डिस्काउंट ऑफर करती हैं. जो ग्राहकों के लिए भी फायदे का सौदा होता है.

सर्दियों में जरूर करवा लें अपनी बाइक का इंश्योरेंस

BMW की इस कार ने बाजार में मारी एंट्री, कीमत उड़ा देगी आपके होश

OLA ने पेश किया S1 और S1 प्रो का गेरुआ एडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -