रात के यह काम धन की समस्या से दिलायेगें छुटकारा
रात के यह काम धन की समस्या से दिलायेगें छुटकारा
Share:

धन जैसी समस्या से हर कोई छुटकारा पाना चाहता है। धन कमाने के लिए इंसान रात-दिन मेहनत भी करता है। लेकिन असल में धन नसीब वालों को ही मिल पाता है। लेकिन आप भी नसीब वाला बन सकते हैं जी हां आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप बड़ी ही आसानी से धन जैसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। तो चलिए जानते है इन उपायों के बारे में. अगर आप रोज रात के 3 बजे से लेकर 5 बजे के बीच में उठकर घर के उस स्थान पर जाएं जहां से आप खुले आकाश को साफ -साफ देख सकते हो।

खुले आसमान के नीचे पश्चिम दिशा की ओर मुंह करके आसमान को देखते हुए मां लक्ष्मी को ध्यान करें। दोनों हाथ जोड़कर माता लक्ष्मी की प्रार्थना करें और उन से अपनी समस्या बताएं। माता लक्ष्मी की प्रार्थना करने के बाद दोनों हाथों को नीचे करके हथेलियों को अपने मुंह पर फेर लें। ऐसा करने से कुछ दिनों में ही आपकी समस्या दूर ही जाएगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर हो जाऐगी।

इसके अलावा अपने मंदिर में थोड़ा बदलाव करें। चुकि मां लक्ष्मी उत्तर दिशा में वास करती है, इस लिए माता लक्ष्मी की तस्वीर या फिर श्री रूप उत्तर दिशा की ओर स्थापित करें। इससे उत्तर दिशा सक्रिय होगी और ऐसा करने से आप के घर में धन का आगमन होने लगेगा।

 

दुनिया का पहला शिवलिंग जिसके बारे में कम ही लोग जानते है

सांप का ऐसा दिखाई देना इंसान को बनाता है भाग्यशाली

ये 4 काम जो आपको सफल बनाने में होते है सहायक

अगर विवाहित महिला है तो जरूर पढ़ें ये खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -