जल्द ही बढ़ते पेट्रोल के दामों से मिलेगा छुटकारा, जानिए कैसे...
जल्द ही बढ़ते पेट्रोल के दामों से मिलेगा छुटकारा, जानिए कैसे...
Share:

यदि आप अपने पेट्रोल स्कूटर के खर्च से तंग आ चुके हैं और चाहते हैं कि अब कोई Electric Scooters घर ले आएं लेकिन बजट कम होने की वजह से आप ऐसा नहीं कर रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ ऐसे Electric Scooters की सूचना लेकर आए हैं, जो कम मूल्य में खरीदे जा सकते हैं. इन Electric Scooters का मूल्य तकरीबन 50000 रुपये के करीब है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर्स घर लाने पर आप पेट्रोल पर होने वाले बड़े खर्च को बचा सकते हैं. क्योंकि, यह सब जानते हैं कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को चलाना बहुत सस्ता और किफायती होता है जबकि इनके मुकाबले पेट्रोल स्कूटर्स (Petrol Scooters) का खर्च अधिक होता है. चलिए अब कुछ विकल्प भी पहचान जाते है.

Ampere Magnus की शुरुआती मूल्य 49,999 रुपये है, जो 76,800 रुपये तक जाती है. यह 84km की राइडिंग रेंज देता है. इसमें लीथियम ऑयन की बैटरी है और जिसका वजन 82 किलोग्राम है. जिसकी टॉप स्पीड 50kmph है. 

Bounce Infinity E1 इंडिया में स्वैपेबल बैटरी विकल्प के साथ लॉन्च होने वाला पहला Electric Scooters है. इसकी शुरुआती मूल्य भी 50 हजार रुपये से कम है. यह 85 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देता है. इसमें 1500W की मोटर है. जिसकी टॉप स्पीड 65kmph है.

Hero Electric Flash की शुरुआती मूल्य 46640 रुपये है, जो 59640 रुपये तक जाती है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल फुल चार्ज पर 85 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देता है. इसमें 250W की मोटर है और लीथियम ऑयन बैटरी भी मिल रही है.

इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर

सिंगल चार्ज पर भी लगातार चलेगी ये शानदार बाइक

इस वर्ष लॉन्च की जाएंगी ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -