इस वर्ष लॉन्च की जाएंगी ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है फीचर्स
इस वर्ष लॉन्च की जाएंगी ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

अगर आप इस वर्ष इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने  की योजना बना रहे है और चाहते हैं कि आपके पास आधुनिक फीचर्स से लैस और सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर हो तो, इस आर्टिकल के माध्यम से आपको  जानकारी देने जा रहे हैं उन 9 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जो इस वर्ष लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

1-Vida Electric Scooter: हीरो मोटोकॉर्प इस वर्ष अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगस्त 2021 में टीज  भी कर दिया गया है। हालांकि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिक  सूचना अब तक किसी के सामने नहीं आ सकी, जहां इस बात का अनुमान भी लगाया जा रहा है कि इसको मार्च के आसपास लॉन्च  कर सकते है।

2-Suzuki Burgman Street Electric: सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट इलेक्ट्रिक को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पाई भी किया जाने वाला है। सुजुकी की इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑलमोस्ट बन कर तैयार हो चुका है। हालांकि, इस स्कूटर की बैटरी, रेंज परफॉर्मेंस से जुड़ी अन्य जानकारी अब तक जारी नहीं की गई है। अनुमान  लगाया जा रहा है कि यह स्कूटर देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में शामिल की जा सकती है।

3-ओकिनावा Oki90 इलेक्ट्रिक स्कूटर: ओकिनावा Oki90 इस साल की शुरूआत में लॉन्च होने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक होने वाली है। Oki100 की तरह यह भी 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड 175-200 किलोमीटर की रेंज भी दी जाने वाली है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लेोग बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है।

अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना होगा और भी आसान, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया

'.. तो हिन्दुओं को कहीं भी पनाह नहीं मिलेगी..,' अब मौलाना तौकीर रजा ने दिया भड़काऊ भाषण..वीडियो

विक्की से दूरी नहीं सह पा रहीं कैटरीना कैफ, गई इंदौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -