अब पुरानी कारों के बदले भी मिलेगा लोन
अब पुरानी कारों के बदले भी मिलेगा लोन
Share:

उपभोक्ता फाइनेंसिंग की तरफ बैंको ने एक और कदम बढ़ाया है। बता दे की बैंको ने अब पुरानी कारों के एवज में भी लोन देना चालू कर दिया है। माना जा रहा है की यह कदम ज्यादा ग्राहकों को जोड़ने की होड़ को लेकर उठाया गया है और बैंक कंज्यूमर आइटम को भी संपत्ति मानकर इन्हे गिरवी रखवाकर लोन दे रही हैं। बता दे की कारपोरेट लोन की धीमी रफ्तार के कारण बैंक छोटे ग्राहकों को लोन में बढ़ावा देने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

निजी क्षेत्र में देश का तीसरा सबसे बड़ा बैंक Axis Bank अपने उपभोक्ताओं को कार के एवज में लोन देने की योजना बना रहा है। Axis Bank के इस प्रयास का उद्देश्य ICICI Bank, HDFC Bank और Kotak Mahindra Bank से मुकाबला करना है। Axis Bank के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया की बैंक पुरानी कार फाइनेंस बिजनेस की तरफ बढ़ रहा है। अब अपने कस्टमर को कार की रीफाइनेंसिंग का ऑफर देंगे।

साथ में यह भी बताया की यह लोन सिर्फ उन ग्राहकों को आफर किया जाएगा, जिन्होंने बैंक से आटो लोन लेने के बाद उसका भुगतान कर दिया है। आगे उन्होंने बताया की इस फैसला का मकसद ग्राहकों को बैंक के साथ जोड़कर रखना और उन्हें टाप-अप लोन आफर करना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -