चैम्बर के ढक्कन में फंस गया चूहा, फायर फाइटर्स टीम ने कुछ इस तरह बचाया
चैम्बर के ढक्कन में फंस गया चूहा, फायर फाइटर्स टीम ने कुछ इस तरह बचाया
Share:

हाल ही में जर्मनी के बेन्शेम शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे और तारीफ करने लगेंगे. दरअसल इस शहर के फायर फाइटर्स को एक फोन आया था और फिर उन्हें एक ऐसी अजीबोगरीब सूचना मिली जिसके बारे में जानकर वो भी हैरान हो गए. फ़ोन पर उन्हें ये बताया गया कि एक चूहा सीवर के ढक्कन में फंसा हुआ है, उसे आपके मदद की जरूरत है. जी हां... इतना ही नहीं इसके बाद तो उनकी पूरी टीम ने चूहे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया गया.

अब इस मामले की दुनियाभर में चर्चा हो रही है. दरअसल यहाँ पर एक चूहा मेनहोल में फंस गया जिसे बचाने के लिए फायर फाइटर्स की पूरी टीम जुट गई. चूहे के पिछले दो पैर और कूल्हे का हिस्सा सीवर के ढक्कन में बने छेद से बाहर निकलते वक्त फंस गया. इस वजह से चूहा ना तो बाहर निकल पा रहा था और ना ही वो अंदर जा पा रहा था. ऐसे में सबसे पहले फायर फाइटर्स की टीम ने सीवर से ढक्कन को हटाया गया और फिर उन्होंने काफी मशक्कत के बाद ढक्कन के छेद में फंसे चूहे को निकाला गया. चूहे को बाहर निकालने के बाद उन्होंने उसे वापिस मेनहोल में छोड़ दिया गया.

इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान आसपास के लोगों ने कई तस्वीरें खीचीं और वीडियो भी बनाई, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. हर कोई इन फायर फिघ्टर्स की टीम की तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर अब तक सैकड़ों लोग कमेंट कर चुके हैं. एनिमल रेस्कूयर Michael Sehr ने बताया कि इस चूहे के पिछले दो पैर सीवर में फंसे हुए थे.

महिला ने अपनी बिल्ली की करवा दी प्लास्टिक सर्जरी, लोग दे रहे खूब गालियां

इस देश में दाढ़ी रखने पर पुरुषों को होती है सजा, नहीं अपना सकते हैं फैशन

दुनिया की सबसे महंगी चीज़, जिसके लिए 1.82 लाख करोड़ रुपये करने होंगे खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -