महिला ने अपनी बिल्ली की करवा दी प्लास्टिक सर्जरी, लोग दे रहे खूब गालियां

चीन की रहने वाली एक महिला ने अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसके बाद हर कही सिर्फ और सिर्फ उसकी ही चर्चा हो रही है और लोग उसे ढेर सारी गलियां भी दें रहें हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस महिला ने बिल्ली को खूबसूरत करने के चक्कर में एक लाख रुपये खर्च कर दिए. दरअसल, महिला को लगता था कि उसकी बिल्ली खूबसूरत नहीं है और वो चाहती थी कि वो किसी परी की तरह दिखे और इसके बाद उसने जो किया वो हैरान करने वाला था.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उसने बिल्ली की ही प्लास्टिक सर्जरी करवा दी. सूत्रों की माने तो महिला ने सबसे पहले बिल्ली की आंखों की सर्जरी कराई, जिससे उसकी आंखें किसी इंसान की तरह दिखें. इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद उसने बिल्ली के चेहरे की भी प्लास्टिक सर्जरी कराई. जैसे ही ये मामला सोशल मीडिया पर सामने आया तो महिला को लोग जानवरों पर अत्याचार का दोषी बता रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस मामले को चीन के एक स्थानीय न्यूज चैनल ने इस मामले को उजागर किया है. कुछ रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि, इस सर्जरी की वजह से बिल्ली की आंखें सूज गईं और लाल हो गईं.

सोशल मीडिया पर बिल्ली की तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें आप ये साफ देख सकते हैं कि बिल्ली की आंखों के ऊपर टांके लगे हैं और सूजन है. जानकारी के लिए बता दें इस महिला ने बिल्ली की सर्जरी में एक लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिल्ली की जिस जानवरों के अस्पताल में सर्जरी हुई वहां के एक डॉक्टर ने बताया कि, 'कई लोग अपने पालतु कुत्तों की आइब्रो सेट करवाते हैं, ताकि वो डॉग शोज में भाग ले सकें, लेकिन यह अपने तरह का पहला मामला है.' अब लोग इस महिला को ढेर सारी गालिया दें रहें हैं.

इस देश में दाढ़ी रखने पर पुरुषों को होती है सजा, नहीं अपना सकते हैं फैशन

दुनिया की सबसे महंगी चीज़, जिसके लिए 1.82 लाख करोड़ रुपये करने होंगे खर्च

इस देश में आप न्यूड भी आराम से घूम सकते हैं, ऐसे हैं अजीब नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -