भारत में लॉन्च हुआ जिओनी का नया फ़ोन
भारत में लॉन्च हुआ जिओनी का नया फ़ोन
Share:

नई दिल्लीः जियोनी अपने कस्टमर के लिए नए साल पर बजट स्मार्टफोन का तोहफा लेकर आई है. जियोनी ने भारत में जियोनी S10 लाइट लॉन्च कर दिया है. जियोनी के नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन चीन में मई महीने में लॉन्च किए गए जियोनी एस10सी से बहुत हद तक मेल खाते हैं, जो जियोनी एस10 का वेरिएंट है.

जियोनी एस10 लाइट की सबसे अहम खासियत 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है. इसके अलावा यूज़र को व्हाट्सऐप क्लोन फीचर भी मिलेगा जिसकी मदद से एक ही फोन में तीन अकाउंट को इस्तेमाल कर पाएंगे. जियोनी एस10 लाइट भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा.


जियोनी S10 लाइट में स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नूगा सपोर्टिव है जो कंपनी के इनहाउस एमिगो 4.0 यूआई के साथ जाता है. यह फ़ोन डुअल नैनो सिम स्लॉट के सात आता है, स्मार्टफोन में 5.2 इंच की स्क्रीन दी गई है जो 720x1280 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. प्रोसेसर कदी बात करें तो इसमें 1.4GHz स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर साथ ही 4 जीबी की रैम दी गई है.

कैमरा इस स्मार्टफोन की सबसे अहम खसियतों में से एक है. इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है. 32 जीबी स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. जियोनी के इस स्मार्टफोन में होमबटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. जियोनी S10 लाइट को पावर देने के लिए 3100mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, VoLTE, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी विकल्प दिए गए हैं.

जियो लाया 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' ऑफर

मोटो के फोन्स पर मिल रही भारी छूट

जल्द ही बंद हो जाएगी ये टेलीकॉम कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -