जियो लाया 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' ऑफर
जियो लाया 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' ऑफर
Share:

नई दिल्ली. दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए साल का तोहफा लेकर आई है. कंपनी ने इसका नाम जियो हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर रखा है. इसके तहत कस्टमर्स को दो तरह के विकल्प दिए जाएंगे. हैप्पी न्यू ईयर 2018 प्लान के तहत कस्टमर्स कम दाम में ज्यादा डेटा का फायदा उठा पाएंगे.

जियो के पहले प्लान की कीमत 199 रुपए होगी. इस प्लान में कस्टमर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा(1.2 जीबी 4जी हाईस्पीड डेटा प्रति दिन), अनलिमिडेट एसएमएस और प्राइम जियो एप्स का सबस्क्रिपशन मिलेगा. लेकिन ये प्लान केवल जियो का प्राइम मेंबरशिप प्लान लेने वाले कस्टमर्स को ही मिलेगा.

इसके अलावा कंपनी के दूसरे प्लान में यूजर को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में  अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की भी सुविधा मिलेगी. दोनों ही प्लान्स में यूजर अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है. यह प्लान 299 रुपए का है और इसकी वैधता भी 28 दिन की ही है. ये प्लान भी केवल प्राइम मेंबरशिप लिए हुए कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध होगा.

बता दे कि रिलायंस जियो के अन्य प्लान 399 रुपये, 459 रुपये, 499 रुपये व 509 रुपये शुल्क वाले हैं जिनकी वैधता अवधि व डेटा लाभ भिन्न है. जियो के मुताबिक इस प्लान को ग्राहक कल यानि शनिवार से पा सकते हैं. अब तक कंपनी ने इसे वेबसाइट पर अपडेट नहीं किया है.

मोटो के फोन्स पर मिल रही भारी छूट

विराट कोहली पर वॉर्न ने दिया बड़ा बयान

जल्द ही बंद हो जाएगी ये टेलीकॉम कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -