जेनेलिया डिसूजा कम्पलीट की अपनी नई फिल्म की शूटिंग
जेनेलिया डिसूजा कम्पलीट की अपनी नई फिल्म की शूटिंग
Share:

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और हेक्टिक सिनेमा प्रा लिमिटेड की मूवी  मिस्टर मम्मी में बॉलीवुड की सबसे क्यूट और पसंदीदा जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा  दिखाई देने वाले है। कुछ ही दिनों पहले यह खबर आयी थी  कि कॉमेडी-ड्रामा मूवी की शूटिंग इंग्लैंड के  कई स्थानों पर शुरू की गई थी।  रितेश-जेनेलिया की इस मूवी के एलान के उपरांत ही उनके  प्रशंसकों के मध्य बेहद ख़ुशी देखने के लिए मिली। अब, वर्सेटाइल एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने भाग की  शूटिंग पूरी कर चुकी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी टीम  को टैग कर एक प्यारी सी पोस्ट साझा की  जिसपर लिखा था ” ए फन क्रू “! हमें पूरा विश्वास है कि इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में निश्चित रूप से एक शानदार क्रू काम कर रही है, जिसकी स्टोरी लाइन सभी को गुदगुदाने वाली है। 

इस मूवी  की स्टोरी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी विचारधारा – जब बच्चे के बारें में बात आती है – तो एक दूसरे से बिलकुल अलग ही हो जाते है। लेकिन नियति इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के जीवन में कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ अलग ही ट्विस्ट लेकर आ जाती है।

बता दें कि गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की मूवी मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस मूवी का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करने वाले है। 

केवल KGF ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में भी संजय दत्त निभा चुके है विलन का किरदार

शादी के पहले ही रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की मूवी का टीज़र, रोमांस करता नज़र आया कपल

शादी के बाद आलिया और रणबीर के पास नहीं समय, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -