आप भी जानें क्या है Gen Z ट्रेंडिंग स्लैंग टर्म्स

दुनिया सोशल मीडिया की दीवानी है, इंटरनेट पर हर कोई एक दूसरे को टक्कर दे रहा है। सभी अधिक से अधिक फॉलोअर्स, लाइक, कमेंट के साथ लोकप्रिय होना चाहते हैं। इसके लिए, न केवल फिट होने के लिए बल्कि सामने आने के लिए, कुछ लोकप्रिय कठबोली शब्दों से अपडेट रहना बहुत आवश्यक हो जाता है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी ही खास टिप्स लेकर आए है, तो चलिए जानते है... 

Glow-up: टी यह उन लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है जिन्होंने अपनी शारीरिक बनावट और व्यक्तित्व के मामले में बड़े पैमाने पर परिवर्तन किया है। इसमें एक अधिक परिपक्व और आत्मविश्वासी व्यक्तित्व या एक नया हेयरडू आदि शामिल हो सकते हैं।

Lit: इसका मतलब है कि आप अच्छी ऊर्जा, हिप वाइब से घिरे हैं, और अद्भुत हैं। इसका उपयोग पार्टियों, घटनाओं आदि का वर्णन करने के लिए किया जा सकता है।

Vibe Check: वाइब चेक किसी का या किसी चीज का आकलन करने जैसा है। इसका उपयोग तब किया जा सकता है जब आप किसी व्यक्ति के रवैये या किसी स्थान के खिंचाव आदि को देख रहे हों।

Savage: सैवेज आमतौर पर उस व्यक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है जिसका रवैया या एक निश्चित प्रतिक्रिया "क्रूर" या "आक्रामक" है।

भारी बारिश के बाद जलमग्न हुई बाबा विश्वनाथ की नगरी 'काशी'

रिलायंस फाउंडेशन आरआईएल कर्मचारियों को प्रदान करेगा कोरोना वैक्सीन की 10 लाख डोज

क्या फिर होगी लाल किला हिंसा जैसी घटना ? राकेश टिकैत ने 15 अगस्त को लेकर दी बड़ी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -