रिलायंस फाउंडेशन आरआईएल कर्मचारियों को प्रदान करेगा कोरोना वैक्सीन की 10 लाख डोज
रिलायंस फाउंडेशन आरआईएल कर्मचारियों को प्रदान करेगा कोरोना वैक्सीन की 10 लाख डोज
Share:

वित्तीय सहायता के रूप में 324 मंदिरों को 1.86 करोड़ रुपये से अधिक का वितरण किया गया। रिलायंस फाउंडेशन ने कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवारों के साथ-साथ सहयोगियों और भागीदारों को 10 लाख से अधिक कोविड-19 वैक्सीन की खुराक दी है। रिपोर्टों के अनुसार, सरकार द्वारा निजी कंपनियों के लिए टीकाकरण शुरू करने के तुरंत बाद, रिलायंस फाउंडेशन ने अप्रैल में टीकाकरण अभियान शुरू किया।

रिलायंस फाउंडेशन द्वारा अप्रैल में शुरू की गई मिशन वैक्सीन सुरक्षा पहल, कर्मचारियों, सहयोगियों, भागीदारों और सामान्य आबादी के बड़े समुदाय को मुफ्त टीकाकरण से बचाने के लिए प्रतिबद्धता का प्रतीक है। मीडिया द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, अब तक, सभी पात्र कर्मचारियों में से 98 प्रतिशत से अधिक को इस वादे को ध्यान में रखते हुए कोविड -19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक के साथ कवर किया जा चुका है। 

मिशन वैक्सीन सुरक्षा के हिस्से के रूप में, रिलायंस के कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों को पहले ही 10 लाख से अधिक खुराक दी जा चुकी हैं। देश भर में 171 से अधिक टीकाकरण केंद्र कर्मचारियों, सहयोगियों, संयुक्त उद्यम भागीदारों और उनके परिवार के सभी सदस्यों का टीकाकरण कर रहे हैं, जिनमें ऑफ-रोल कार्यबल सेवानिवृत्त कर्मचारी और इनमें से प्रत्येक समूह के आठ परिवार के सदस्य शामिल हैं।

क्या फिर होगी लाल किला हिंसा जैसी घटना ? राकेश टिकैत ने 15 अगस्त को लेकर दी बड़ी चेतावनी

पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को दी बधाई

लेडी डॉक्टर को 13 माह में 3 बार हुआ कोरोना, ले चुकी हैं वैक्सीन की दोनों डोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -