गहलोत ने रिफाइनरी के दोबारा शिलान्यास को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
गहलोत ने रिफाइनरी के दोबारा शिलान्यास को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
Share:

जयपुर : राजस्थान के बाड़मेर रिफाइनरी के दोबारा शिलायन्स को लेकर सियासी माहौल गरमा गया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगामी 16 जनवरी को होने वाले बाड़मेर रिफाइनरी के दोबारा शिलान्यास को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए गहलोत बोले कि, बीजेपी खुद को बहुत धार्मिक बताती है तो इस आधार पर दोबारा शिलान्यास नहीं होना चाहिए. 

आगे उन्होंने कहा कि इस रिफाइनरी का शिलान्यास 22 सितंबर 2013 को हो चुका है फिर अब 4 साल के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इसी परियोजना का दोबारा शिलान्यास करवाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. आगे गहलोत बोले कि पिछले वर्ष 12 अगस्त को उन्होंने मोदी को एक पत्र भी लिखा था. लेकिन आगामी 16 जनवरी को नरेंद्र मोदी का बाड़मेर आने का प्रोग्राम तय हो गया तब उन्होंने 5 जनवरी को एक और पत्र लिखा. वहीँ गहलोत ने प्रदेश की वसुंधरा सरकार पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया.

गहलोत ने कहा की प्रदेश की वसुंधरा सरकार जनता को गुमराह कर रही है और जनता भाजपा से इसका जवाब चाहती है. जनता जानना चाहती है कि आखिर उसका क्या कसूर है? उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने पूर्व की सरकार की सारी योजनाओं को ख़त्म करके जनता की भावनाओं को आहत किया है और प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा यह सब करके अजमेर, अलवर और मांडलगढ़ के उप-चुनाव में अपना फायदा देख रही है. लेकिन देश की जनता भाजपा को सबक जरूर सिखाएगी.

राजस्थान में गुटखा -सिगरेट की दुकानों से नहीं बिकेंगे टॉफी-चिप्स-कोल्ड ड्रिंक्स

मदरसों में पीएम मोदी की तस्वीर लगाने से किया मना

पीएम मोदी का 2022 न्यू इंडिया की ओर बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -