बेटे के जन्म के बाद पति हरभजन और बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आई गीता बसरा

मशहूर अभिनेत्री गीता बसरा ने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है वही अभिनेत्री को अब अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उनकी नवीनतम फोटोज सामने आई हैं जिनमें वह हस्बैंड हरभजन सिंह, अपनी बेटी और न्‍यू बॉर्न बेबी के साथ दिखाई दे रही हैं। जैसे ही पूरा परिवार अस्पताल से बाहर निकला, पपराजी उनकी एक झलक पाने को उत्सुक नजर आए। गीता और हरभजन ने भी कैमरे को पोज दिए तथा फैंस का अभिवादन स्‍वीकार किया। 

वही इसके चलते कोरोना को देखते हुए उन्‍होंने सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा। बता दें, गीता बसरा ने पिछले 10 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। जन्‍म के पश्चात् हरभजन ने एक पोस्‍ट साझा किया था तो गीता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। इसमें एक झूला नजर आ रहा था जिसमें बेबी के कपड़े तथा एक टेडी बियर दिखाई दे रहा था।

इसके साथ ही अभिनेत्री ने कैप्‍शन दिया, 'हमारे संभालने के लिए एक नया छोटा सा हाथ, उसका प्‍यार बड़ा है, सोने की भांति अनमोल है। सुन्दर तोहफा है, बहुत खास और प्‍यारा। हमारा दिल भरपूर है, हमारी जिंदगी पूरी हो गई। हम ईश्वर के शुक्रगुजार हैं जो उन्‍होंने हमें हेल्‍दी बेबी बॉय के तौर पर आर्शीवाद दिया है। हम खुश हैं तथा अपने शुभचिंतकों को निरंतर प्‍यार देने और सपॉर्ट करने के लिए आभार जाहिर करते हैं।' बता दे कि गीता बसरा एवं हरभजन सिंह ने वर्ष 2015 में शादी की थी तथा उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है। 

युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड से चल रहा है इस मशहूर खिलाड़ी का अफेयर? वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

लाल चूड़ियाँ, लाल ड्रेस, मांग में सिंदूर भरकर निकली यामी गौतम, देसी लुक देख दीवाने हुए फैंस

भारतीय फिल्म जगत के सबसे महंगे गाने में नजर आएंगी ये मशहूर अभिनेत्री, 3 करोड़ होंगे खर्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -