युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड से चल रहा है इस मशहूर खिलाड़ी का अफेयर? वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें
युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड से चल रहा है इस मशहूर खिलाड़ी का अफेयर? वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

इंडियन टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस खेल के अतिरिक्त अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी बहुत चर्चाओं में रहते हैं। पेस ने कभी विवाह नहीं किया। हालांकि उनका नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। इस में नया नाम है बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा का जो किसी समय में भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह को डेट किया करती थीं।

दरअसल पेस एवं किम शर्मा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों गोवा में छुट्टी मनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटोज एक रिजॉर्ट ने अपने सोशल मीडिया खाते पर साझा की हैं जिसमें दोनों बहुत नजदीक दिखाई दे रहे हैं। वही एक फोटो में दोनों बहुत ही रोमांटिक पोज करते हुए नजर आए वहीं दूसरी फोटो में दोनों रोमांटिक लंच पर दिखाई दे रहे हैं। 

इसके अतिरिक्त किम ने भी अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें उन्होंने तस्वीर क्रेडिट में पी (P) लिखा है तथा लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह पेस के लिए लिखा गया है। पेस इससे पूर्व रिया पिल्लेई नाम की मॉडल के साथ काफी वक़्त तक लिव इन रहे थे। दोनों की एक बेटी भी है। कई वर्ष एक साथ रहने के बाद दोनों के रिलेशन बहुत खराब हो गए थे तथा बात अदालत तक पहुंच गई थी। पेस की बेटी आईना भी टेनिस खेलती हैं। वहीं किम शर्मा काफी वक़्त तक पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड रही हैं। इन दिनों वह मूवीज में कम दिखाई देती हैं मगर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

Ind Vs SI: हार्दिक के कोच रहे जितेंद्र सिंह बोले- पांडया को कप्तान बनाया होता तो अच्छा होता

Tokyo Olympics: दान के 32 किलो सोने से बने मेडल, जानें 1 गोल्ड मेडल में कितना होता है 'सोना' ?

इस बार टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगे रोजर फेडरर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -