गया रोड़ रेज मामले में आज कोर्ट करेगा फैसला
गया रोड़ रेज मामले में आज कोर्ट करेगा फैसला
Share:

पटना। आदित्य सचदेवा हत्याकांड को लेकर आज न्यायालय में निर्णय दिया जाना है। दरअसल यह मामला बिहार के गया में हुए रोड़ रेज से संबंधित है। इस मामले में जनता दल यूनाईटेड की एमएलसी मनोरमा देवी के पुत्र राॅकी यादव पर आदित्य सचदेवा को गोली मारने का आरोप था। इस हत्याकांड में कथित तौर पर राॅकी यादव फरार थे लेकिन बाद में वे पुलिस अभिरक्षा में लिए गए। मिली जानकारी के अनुसार आदित्य सचदेवा अपने एक अन्य साथी नासिर हुसैन, आयुष अग्रवाल, मोहम्मद कैफी, अंकित अग्रवाल के साथ बोधगया से वाहन में सवार होकर गंतव्य की ओर जा रहे थे।

आदित्य सचदेवा एक व्यवसायी का बेटा था और वह कक्षा 12 वीं की परीक्षा दे चुका था। आदित्य की मौत के बाद जब उसका परीक्षा परिणाम आया तो परिजन उसे याद कर रोने लगे। वह परीक्षा में उत्तीर्ण हो गया था। ये लोग एक पार्टी से लौट रहे थे। रास्ते में आदित्य सचदेवा और राॅकी यादव के बीच वाहन चलाने को लेकर विवाद हो गया।

विवाद बढ़ गया और राॅकी यादव ने गया पुलिस लाईन रोड़ पर आदित्य सचदेवा को गोली मार दी। आदित्य सचदेवा की मौत हो गई। सुप्रीम कोर्ट में इस मामले में निर्णय देने की तारीख को 11 सितंबर तक तय किया था। अर्थात् न्यायालय द्वारा कहा गया था कि 11 सितंबर से पूर्व इस प्रकरण में निर्णय दिया जाएआज इस मामले में न्यायालय अपना फैसला सुनाएगा।

बांग्लादेश में सामने आया निर्भया जैसा मामला, चलती बस में गैंगरेप के बाद की हत्या

पटना के धनरुआ में लाखो की लूट,गार्ड को मारी गोली

माँ ने दो बार फेंका बच्ची को छत से नीचे 'मौत'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -