गया रोड़ रेज़ केस :  बयान से पलटे गवाह
गया रोड़ रेज़ केस : बयान से पलटे गवाह
Share:

पटना। बिहार राज्य के गया में सड़क दुर्घटना के दौरान विवाद होने और फिर आदित्य सचदेवा की हत्या होने के मामले में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। दरअसल इस रोड़ रेज मामले में यह बात सामने आई है कि हत्याकांड के चश्मदीद गवाह घटना की जानकारी होने की बात से मुकर गए हैं। दरअसल हत्याकांड के चश्मदीद दो दोस्तों ने घटना की जानकारी होने से इन्कार किया है।

गवाहों के तौर पर शामिल दोस्तों ने कहा कि उन्होंने जो बयान दिया वह पुलिस के दबाव में दिया था। इस मामले में यह बात सामने आई है कि मो. कैफ और अंकित कुमार ने पहले गवाही दी थी लेकिन बाद में ये गवाही से पलट गए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन पर दबाव बनाया था जिसके कारण उन्होंने बयान दिया। गवाही के दौरान अभियुक्त राॅकी यादव, पिता बिन्दी यादव, टेनी यादव, निलंबित विधान पार्षद मनोरमा देवी और मनोरमा देवी का बाॅडी गार्ड न्यायालय में मौजूद थे।

ऐसे में जब आदित्य सचदेवा के दोस्त गवाही से मुकर गए तो सभी को आश्चर्य हुआ। गौरतलब है कि उसके 2 दोस्त नासीर और आयुष तो पहले ही गवाही देने से पीछे हट गए थे। गौरतलब है कि गवाहों ने पहले बयान दिए थे कि वे बोधगया की ओर नए बन रहे होटल की ओर गए थे। जब वे लौटे तो जेलरोड़ क्षेत्र में एक वाहन उनके वाहन के पास आकर रूक गया कुछ ही समय में पीछे की ओर से गोली चल गई और आदित्य घायल हो गया। उसे मेडिकल काॅलेज ले जाया गया लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। हालांकि अब बयान देने वाले गवाह इस बात से मुकर रहे हैं।

गोली मारकर 3 को उतारा मौत के घाट

ट्रैक पार करते समय महिला और दो बच्चों की ट्रेन से कटकर मौत

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -