गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दे दी कार, लड़की ने 2 बाइक सवारों की ले ली जान
गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दे दी कार, लड़की ने 2 बाइक सवारों की ले ली जान
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए उसे अपनी कार चलाने के लिए दे दी, प्रेमिका को कार चलानी नहीं आती थी। इसके बाद भी लड़के ने उसे प्रोत्साहित किया और वह कार चलाने लगी। तत्पश्चात, कुछ दूर जाकर प्रेमिका ने दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें घटनास्थल पर ही 2 व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अपराधी युवक तथा उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। कार के मालिक युवक के पिता पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मिल रही खबर के मुताबिक, यह मामला बिलासपुर के नजदीक कोटा रोड ग्राम नेवरा के पास का है। मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे अपनी प्रेमिका के साथ कार से निकला था। रविंद्र ने अपनी प्रेमिका को कार चलाने के लिए दे दी। लड़की ने कुछ दूर चलकर एक्साइटमेंट में एक्सीलेटर अधिक दबा दिया। इसके कारण सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 50 वर्षीय शुकुवारा बाई केवट एवं जेताराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि मोटरसाइकिल कई मीटर दूर सड़क पर घिसटती रही।

वही इस दुर्घटना में तुलसीराम यादव गंभीर तौर पर घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने युवती और उसके प्रेमी रविंद्र कुर्रे को धर दबोचा। लोगों ने घटना की खबर दे दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कार रविंद्र कुर्रे के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। तुलसीराम यादव अपने गांव की ही सुकुवारा बाई केवट एवं अपने ससुर जेताराम यादव को उपचार कराने के लिए जन स्वास्थ्य केंद्र गनियारी ले जा रहा था। दोनों मोटरसाइकिल की पिछले सीट पर बैठे थे। दुर्घटना में तुलसीराम यादव उनकी सहायता के लिए घर से निकला था, वह भी गंभीर तौर पर घायल हो गया। उसके पैर की हड्डी टूट गई। सिर, कंधे, कमर और घुटनों में गंभीर चोट आई है। थानेदार दिनेश चंद्र के मुताबिक, मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे ने अपनी प्रेमिका को कार चलाने के लिए दी थी। स्वयं बाजू वाली सीट पर था। इस के चलते वह हंसी-ठिठोली करते हुए कार चला रहे थे, तभी एक्साइटमेंट में अचानक एक्सीलेटर दबा और सामने से आ रही मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई है, कुछ घायल भी हुए हैं। मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की तहकीकात की जा रही है।

'सेटिंग हो गई है..', ममता और PM मोदी की मुलाकात को लेकर ऐसा क्यों बोले दिलीप घोष ?

बस कुछ देर और फिर लगेगा आपकी जेब को झटका, RBI लेने जा रही ये बड़ा फैसला

क्या अपनी मर्जी से वोट भी नहीं दे सकती मुस्लिम महिला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -