आईपीएल 2021 से पहले मुंबई इंडियंस को लेकर गावस्कर ने कर डाली ये बड़ी भविष्यवाणी
आईपीएल 2021 से पहले मुंबई इंडियंस को लेकर गावस्कर ने कर डाली ये बड़ी भविष्यवाणी
Share:

मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 मैच से पहले चेन्नई में 9 अप्रैल को सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शुरू होने वाले मैच में इस लीग के लिए कई भविष्यवाणियां की गई हैं। हाल ही में दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस के संबंध में बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस आगामी आईपीएल सीजन में कड़ी होगी।

गावस्कर का यह बयान कई एमआई खिलाड़ियों द्वारा इंग्लैंड के भारत दौरे के सीमित ओवरों के चरण के दौरान मैच जीतने, योगदान के साथ प्रभावी करने के बाद दिया गया था। बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित टी20I सीरीज में दो एमआई स्टार्स ने पदार्पण किया था। विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ने 32 गेंद पर 56 की मदद से अपनी टीम को पांच मैचों की सीरीज जीतने में मदद की। जबकि किशन ने कमर की चोट के कारण पिछले दो मैचों में चूक करते हुए 2 मैचों में 60 रन बनाए। 

वही भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने एमआई टीम का समर्थन करते हुए कहा, 'हराना मुश्किल होगा। हमने अभी उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है। ईशान किशन, सूर्यकुंअर यादव ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है। हार्दिक पांड्या आज जिस तरह से आए हैं। इस दौरान इस दिग्गज क्रिकेटर ने हार्दिक की फिटनेस के बारे में भी बताया "सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं, भारतीय क्रिकेट के लिए पांड्या को 9 ओवर गेंदबाजी करते देखना और उच्चतम स्तर पर लगातार गेंदबाजी करना मुंबई इंडियंस और सीनियर राष्ट्रीय टीम के लिए स्वागत योग्य खबर है।

इरफान पठान के बाद कोरोना संक्रमित हुई महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

इस दिन होगी जोफ्रा आर्चर के हाथ की सर्जरी

नेशनल ट्रैक साइक्लिंग चैम्पियनशिप में कर्नाटक की लड़की ने जीता स्वर्ण पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -