केएल राहुल के समर्थन में उतरे गावस्कर, जानिए क्या बोले लिटिल मास्टर ?

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर (Sunil gavaskar on kl rahul) लगातार हो रही केएल राहुल की आलोचना से खुश नहीं दिख रहे हैं। टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन और उप-कप्तान केएल राहुल ने एशिया कप 2022 (asia cup 2022) के दौरान भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी पहले मैच में फिफ्टी जड़ने के बाद दो पारियों में नाकाम हुए। राहुल की फॉर्म को लेकर गावस्कर जरा भी चिंतित नहीं हैं, बल्कि उन्होंने इस सलामी बल्लेबाज की प्रशंसा की है।

सोशल मीडिया पर छाया मनिंदर.. मनिंदर.. का शोर, इस शेर के पंजे से बचना डिफेंडर्स के लिए होगा मुश्किल

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा है कि, 'राहुल वही कर रहा था, जो टीम चाहती थी उससे कि वह करे। पहले मैच में आपने उसको फिफ्टी जड़ते हुए देखा। दूसरा मैच जो कि महज आठ ओवर का था और आपके पास सेट होने का समय ही नहीं था। उसने पहली गेंद से ही शॉट लगाने का प्रयास और विकेट गंवा दिया। उसने टीम के लिए अपना विकेट कुर्बान कर दिया।'

ब्रैंडन नकाशिमा ने जीता सैन डिएगो में पहला एटीपी टूर का खिताब

बारिश से बाधित मुकाबले में नागपुर में राहुल ने 6 गेंद पर 10 रन बनाए थे। वहीं निर्णायक मुकाबले में वह चार गेंद पर एक रन बनाकर चलते बने थे। गावस्कर ने कहा कि, 'इसी प्रकार अंतिम मुकाबले में रिक्वायर्ड रनरेट 9 से ऊपर था। यह आसान नहीं होता है और इसके लिए आपको अच्छी शुरुआत चाहिए होती है। वहां भी उसने अपना विकेट बलिदान कर दिया।' तीन मैचों की टी20 सीरीज में राहुल का एवरेज 22 का रहा। 

रोजर फेडरर के रिटायरमैंट पर दुनिया दे रही बधाई, लेकिन इस खिलाड़ी ने कह डाली बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर टीम इंडिया ने तोड़ा पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड, बनाया ये कीर्तिमान

ICC T20I Ranking में टीम इंडिया की 'बादशाहत' कायम, ऑस्ट्रेलिया को मात देकर मजबूत हुई पोजीशन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -