रोजर फेडरर के रिटायरमैंट पर दुनिया दे रही बधाई, लेकिन इस खिलाड़ी ने कह डाली बड़ी बात

टेनिस की पेजे स्पिरानाक के उपमान से मशहूर रेचल स्टुहलमैन अपनी नवनीतम इंस्टा फोटो  की वजह से सुर्ख़ियों में आ चुकी है। रेचल ने लेवर कप में रोजर फैडरर के मुकाबले से पहले रैड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। कहा जा रहा है कि रेचल ने यह सब रोजर को चिढ़ाने के लिए किया है। रोजर लेवल कप में टीम यूरोप की ओर से खेल रहे थे जबकि रेचल टीम विश्व की जर्सी यानी रैड एंड ब्लैक आऊटफिट में दिखाई दी है। उन्होंने इंस्टा. पर पोस्ट फोटो के साथ लिखा- पतन यहां है? और ऐसा ही लेवर कप है। क्या आप टीम यूरोप हैं? या टीम वर्ल्ड?

फैडरर इंटरनेशनल टेनिस से संन्यास भी ले लिया है। लेवर कप में उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था। फैडरर की रिटायरमैंट पर उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी रहे राफेल नडाल भी भावुक हो चुके है। पूरी दुनिया से टेनिस को प्रेम करने वालों ने फैडरर को आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दे डाली है। लेकिन इसी बीच रेचल ने ऐसी पोस्ट डालकर फैडरर के कुछ प्रशंसकों को निराश भी कर चुके है। 

 

पूर्व टेनिस खिलाड़ी से प्रभावित रैचेल स्टुहलमैन जोकि गोल्फ के लिए पेजे स्पिरानाक की तरह टेनिस में अपना नाम बनाने की इच्छा रखते हैं, ने मैक्सिम पत्रिका को हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा टेनिस खिलाडिय़ों राफेल नडाल, एंड्री रुबलेव, रेली ओपेल्का और ओन्स जाबेउर के बारे में इशारा किया। रचेल ने बोला है कि- मैं राफेल नडाल से तब से प्यार करती हूं जब मैं छोटी थी, बड़ी होकर मैंने अपने कमरे की दीवार पर उनका पोस्टर भी लगा चुके है। वह एक चैंपियन खिलाड़ी की प्रमुख परिभाषा है।

ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर टीम इंडिया ने तोड़ा पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड, बनाया ये कीर्तिमान

ICC T20I Ranking में टीम इंडिया की 'बादशाहत' कायम, ऑस्ट्रेलिया को मात देकर मजबूत हुई पोजीशन

सपोर्ट स्टाफ से भी कम है पाकिस्तानी क्रिकेटरों का वेतन, चीफ ने कहा- कपड़े दे तो रहे हैं...

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -