युवी की शादी पर निकला गंभीर का दर्द
युवी की शादी पर निकला गंभीर का दर्द
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सिक्सर किंग और चंडीगढ़ का लाल युवराज सिंह ने शुक्रवार को गोवा के मोरझिम में हेजल से हिन्दू रिवाजो से शादी की. मंडप में बैठा ये जोड़ा बहुत ख़ुबसूरत लग रहा था. दोनों एक दूसरे के साथ काफी हंसी - मज़ाक भी कर रहे थे. कुछ ऐसे ही पलो को फोटोग्राफर ने कैद भी किया गया. इन्ही तस्वीरों में से कुछ फोटो को देखकर लग रहा है कि जैसे हेज़ल पत्नी होने के हक़ से युवी को नटखटिया अंदाज़ में किसी बात पर डरा रही हो.

वही दूसरी और सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर युवी को शादी से संबधित कुछ टिप्स दिए. उन्होंने कहा कि शादी हो चुकी है, इसलिए अपने अटैक को छोड़कर डिफेंस पर ध्यान देना. आगे लिखा कि ओपनर होने के नाते मेरे पास ऑन एंड ऑफ फील्ड बाउंसर्स को हैंडल करने का भी फॉर्मूला है जब मिलोगे तब तुम्हें बताऊंगा कि बाउंसर्स से कैसे बचना है. तब तक के लिए तुम्हें मेरी शुभकामनाएं है.

फिर लिखते है कि शादी के बाउंसर को रोकने के लिए अभी तक कोई चेस्टगार्ड नहीं बना लेकिन युवी को देखकर ऐसा लग रहा है तुमने शेरवानी के नीचे चेस्टगार्ड पहना है. गौतम के मज़ाक करने का तरीका भले ही कुछ अलग हो लेकिन इससे तो यही लग रहा है कि गौतम शायद कही न कही अपनी ही कहानी ट्वीट के ज़रिये बयां कर रहे हो.

युवराज और हेज़ल ने शादी में किया...

इधर युवराज सात फेरे ले थे, उधर इस...

जब युवराज की शादी में विराट के साथ टीम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -