इधर युवराज सात फेरे ले थे, उधर इस खिलाडी ने लगा डाले 6 गेंद पर 6 छक्के
इधर युवराज सात फेरे ले थे, उधर इस खिलाडी ने लगा डाले 6 गेंद पर 6 छक्के
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के आक्रामक खिलाडी युवराज सिंह के लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्कों का रिकॉर्ड तो आपको याद ही होंगे. लेकिन अब हम आपको बता रहे है कि एक खिलाडी ऐसा ओर है जिसने हाल ही में 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के मारने का कीर्तिमान बना डाला. संयोग देखिये जिस समय युवराज हेज़ल के साथ शादी कर रहे थे उस समय इस खिलाडी का बल्ला मैदान में आग उगल रहा था.

टाइम्स शील्ड बी डिवीजन टूर्नामेंट में आरसीएफ के खिलाफ खेल रहे सागर मिश्रा तीसरे ऐसे खिलाडी बन गए जिससे उन्होंने 6 बॉलों में 6 छक्के लागए. इससे पहले युवराज सिंह टी -20 वर्ल्ड कप इंग्लैंड के खिलाफ 6 बॉल पर 6 छक्के लगाए थे वही रवि शास्त्री ने भी रणजी ट्रॉफी मैच में 6 बॉल पर 6 छक्के लगाए थे. वेस्टर्न रेलवे और आरसीएफ के बीच हुए मैच के दूसरे दिन सागर ने 46 बॉल में 91 रन की पारी खेली. आखरी 11 बॉल पर सागर ने 9 छक्के लगाए. सागर बल्लेबाजी के लिए चौथे नंबर पर उतरे थे.

मीडिया से जब सागर ने बात की तब उन्होंने कहा कि. "मैं ऑलराउंडर हूं. ज्यादातर मै पाचवे और छटवे नंबर पर ही आता हूं. लोअर ऑर्डर के साथ बैटिंग करने के लिए मैंने गेम सुधारा है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 5 सिक्स मारने के बाद मेरे पैर में क्रैम्प आ गया था. और मैं गिर गया था. लेकिन फिर मेने छठी गेंद पर मैंने डीप मिड विकेट पर सिक्स लगाया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैने 9 साल पहले युवराज सिंह को ऐसा करते देखा था. मैने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि मैं भी ऐसा कभी कर पाऊंगा. मेरे लिए ये सपना जैसा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -