लखनऊ की धमाकेदार जीत से उछल पड़े गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

नई दिल्ली: केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) ने बुधवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को कांटे के मुकाबले में दो रनों से शिकस्त देते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। मुकाबले के बाद टीम के मेंटोर गौतम गंभीर बेहद खुश और उत्तेजित दिखाई दिए। गंभीर के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, लखनऊ ने क्विंटन डिकॉक के शतक और केएल राहुल के अर्धशतक के दम पर पहले बैटिंग करते हुए 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करती हुई कोलकाता की टीम निर्धिरात 20 ओवर में 208 ही रन बना पाई।

 

कोलकाता को 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम ओवर में 21 रनों की जरूरत थी। केएल राहुल ने गेंद मार्कस स्टॉयनिस के हाथों में थमाई और रिंकू सिंह ने पहली गेंद पर चौका लगाने के साथ अगली दो गेंदों पर लगातार दो छक्के लगाकर मुकाबले को कोलकाता की तरफ झुका दिया। आखिरी तीन गेंदों पर अब कोलकाता को 5 रनों की आवश्यकता थी। चौथी गेंद पर रिंकू सिंह ने दो रन लिए, लेकिन अगली ही गेंद पर वह 40 रन की तूफानी पारी खेलकर आउट हो गए। रिंकू को पवेलियन का रास्ता एवन लुईस ने बेहतरीन कैच लपका। अब अंतिम गेंद पर कोलकाता को तीन रन चाहिए थे और क्रीज पर उमेश यादव थे। स्टॉयनिस ने शानदार यॉर्कर पर उमेश को क्लीन बोल्ड करते हुए हारी हुई बाजी पलट दी।

इस रोमांचक मैच के बाद डग आउट में बैठे गौतम गंभीर काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने इस दौरान बहुत जोश में साथी खिलाड़ियों को गले लगाते हुए भी नजर आए। गौतम को हम उनके गंभीर अंदाज के लिए ही जानते हैं, ऐसे में प्रशंसकों ने उनका यह रूप शायद ही कभी देखा होगा। इस जीत के साथ ही लखनऊ प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है, वहीं श्रेयस अय्यर की कोलकाता का IPL 2022 में सफर ख़त्म हो गया है। 

आईपीएल 2022 में, क्या सैमसन राजस्थान की किस्मत को पलटने में सक्षम होंगे?

अगर आज हारी तो कोलकाता का खेल ख़त्म, लखनऊ से मिलेगी कड़ी टक्कर.. देखें संभावित प्लेइंग XI

थाईलैंड ओपन 2022 के पहले दिन भारत की युवा शटलर मालविका बंसोड़ और अश्मिता चालिहा ने किया क्वॉलीफाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -