ओलंपिक गुडविल एंबैसडर विवाद : गौतम गंभीर भी आए सलमान खान के विरोध में
ओलंपिक गुडविल एंबैसडर विवाद : गौतम गंभीर भी आए सलमान खान के विरोध में
Share:

मुंबई : बॉलीवुड स्टार सलमान खान को इस साल अगस्त में होने वाले रियो ओलंपिक गेम्स में भारत का गुडविल एंबैसडर बनाए जाने के बाद उपजा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब भारतीय क्रिके र गौतम गंभीर भी सलमान के विरोध में उतर आए हैं.

गंभीर ने सोमवार को कहा कि ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करने वाले अभिनव बिंद्रा इस पद के लिए उपयुक्त व्यक्ति थे. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि देश में खिलाडिय़ों की कोई कमी नहीं है. कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने देश के लिए और ओलंपिक खेलों में काफी कुछ किया है. मुझे अच्छा लगता अगर अभिनव बिंद्रा जैसा कोई होता जो गुडविल एंबैसडर बनाया जाता.

इस भारतीय क्रिकेटर ने कहा मेरा मानना है कि खिलाड़ियों को लोक प्रसिद्धि की जरूरत नहीं होती, वह अपने देश के लिए काम करते हैं. लेकिन इस तरह की चीज खिलाड़ी को निराश करती हैं.

आप को बता दें इंडियन ओलम्पिक संघ (IOA) ने शनिवार को सलमान खान को ओलंपिक में भारत का गुडविल एंबैसडर नियुक्त किया है . इसके बाद से ही कई नामी खिलाडिय़ों ने इसे लेकर अपना विरोध जताया है. 

2012 लंदन ओलम्पिक में कांस्य पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के माध्यम से इस मामले पर अपनी नाखुशी जाहिर की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -