जम्मू कश्मीर में गंभीर की सभा, कहा- 2014 की मोदी लहर अब बन चुकी है सुनामी...

जम्मू कश्मीर में गंभीर की सभा, कहा-  2014 की मोदी लहर अब बन चुकी है सुनामी...

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव के महासमर का आरंभ हो चुका है, प्रथम चरण के लिए आज गुरुवार को मतदान किया जा रहा है. आने वाले चरणों के लिए चुनाव प्रचार जारी है. क्रिकेटर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बने गौतम गंभीर ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के उधम सिंह नगर में एक चुनावी सभा को सम्बोधत किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा.

गौतम गंभीर ने कहा है कि, 'महबूबा मुफ्ती मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, किन्तु इस देश की 130 करोड़ आवाम को ब्लॉक नहीं कर सकती हैं. इस राष्ट्र में एक लहर चल रही है, जिसके साथ महबूबा नहीं हैं. 2014 में विकास के नाम पर लहर चल रही थी और 2019 में वही लहर एक सुनामी का रूप ले चुकी है.' उल्लेखनीय है कि गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच, इससे पहले भी कई दफा ट्विटर वॉर हो चुकी है. गंभीर ने गुरुवार को यहां ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया और कहा कि इस देश में कभी दो पीएम नहीं हो सकते हैं. बता दें कि यहां पर 18 अप्रैल को वोटिंग होना है.

चुनाव से कुछ दिन पहले ही गौतम गंभीर ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ली थी. उनके दिल्ली से चुनाव लड़ने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं. इससे पहले भी गौतम महबूबा-उमर से ट्विटर पर आमने -सामने आ चुके हैं. दो प्रधानमंत्री वाले बयान पर गौतम गंभीर ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर हमला बोला था, वहीं उमर अब्दुल्ला ने भी उन पर पलटवार किया था.

खबरें और भी:-

 

झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल ने जारी किया घोषणापत्र

अखिलेश ने भाजपा को लपेटा, कहा - इस बार चौकीदार की चौकियां छीनेंगे

पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान