अखिलेश ने भाजपा को लपेटा, कहा - इस बार चौकीदार की चौकियां छीनेंगे

अखिलेश ने भाजपा को लपेटा, कहा - इस बार चौकीदार की चौकियां छीनेंगे

लखनऊ : 2019 लोकसभा चुनाव को देकते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को अमरोहा पहुँच गए हैं. इस दौरान उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि इस बार हम चौकीदार की सारी चौकी छीनने का कार्य करेंगे. 

अमरोहा के बादशाहपुर ग्राम के श्रीराम किसान इंटर कॉलेज में चुनावी जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा है कि हमें विश्वास है कि जीतकर इतिहास रचेंगे. प्रथम चरण के मतदान पर उन्होंने कहा है कि इस बार वोटों की बारिश हो रही है. पहले चरण में ही गठबंधन ने भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया है. उन्होंने कहा है कि मैंने पहले ही कहा था कि हम गठबंधन बनाएंगे तो भाजपा को साफ कर देंगे. हम लोग भाजपा इसलिए रोकना चाहते हैं क्योंकि इन्होंने नफरत फ़ैलाने का काम किया है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि ये गठबन्धन संविधान की रक्षा करने के लिए है. अखिलेश यादव ने कहा है कि हम इस दफा चौकीदार की चौकी छीनने का कार्य करेंगे क्योंकि ये चौकी छीनने का चुनाव है. आखिलेश ने कहा है की ये लोकसभा चुनाव हमारे दिन बदलेगा. उन्‍होंने कहा है कि मोदी ने पिछड़े समाज के लोगो के अधिकार छीन लिए. अखिलेश ने सीएम योगी को बाबा मुख्यमंत्री करार दिया.

खबरें और भी:-

 

नामांकन के बाद पीएम मोदी के लिए कुछ ऐसा बोली सोनिया गांधी

बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा - सरकार बनते ही हटा देंगे धारा 370

VIDEO: बिहार की जनता ने बंद कर दी राजनाथ सिंह की बोलती, खुल गई सरकार की पोल