भुत का रहस्य जानने वाले की रहस्य्मयी मौत
भुत का रहस्य जानने वाले की रहस्य्मयी मौत
Share:

नई दिल्ली: वह शख्स जो खुद रहस्य्मयी दुनिया में रहता था. दूसरों को  रहस्य जानकर बताता था. वह खुद अब रहस्य बन गया है. उसकी मौत रहस्य बनकर रह गई है. दिल्ली के रहने वाले पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपर्ट गौरव तिवारी की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है। उनकी मौत 7 जुलाई को हुई।

हालांकि उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन दिल्ली पुलिस का कहना है कि फिलहाल यह खुदकुशी का मामला लग रहा है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। गौरव का शव बाथरूम के फ्लोर पर पड़ा मिला।

खतरनाक जगहों पर रुकते थे रात: 
गौरव को पहचान मिलने का मुख्य कारन उनकी अनूठी प्रतिभा थी. जिसके लिए वे खतरनाक जगहों पर रत रुककर भुत प्रेत के साक्ष्य जुटाते थे.गौरव तिवारी ने पायलट की ट्रेनिंग ली हुई थी, लेकिन उन्होंने काम अलग ही विधा में किया। वह कई टीवी शो में आत्मा के होने या न होने के दावे पर पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपर्ट के तौर पर काम कर चुके थे। उन्होंने आत्मा और भूत-प्रेत व रहस्यमयी दुनिया जैसे सब्जेक्ट्स पर वैज्ञानिक अध्ययन के लिए 'इंडियन पैरानॉर्मल सोसायटी' संस्था बनाई थी। गौरव अलग-अलग उपकरणों के साथ कथित रूप से भूत के साये वाली जगहों की पड़ताल करने जाते थे और उनके पास युवाओं की पूरी टीम थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -