खाना बनाते वक्त फटा गैस सिलेंडर, बिछ गई कइयों की लाशें

गाजियाबाद: दिल्ली के समीप गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी क्षेत्र के बबलू गार्डन निठौरा में गैस सिलेंडर फटने से 1 मकान भरभराकर गिर गया। मकान के मलबे में दबकर 2 बच्चों सहित 3 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य के दबे होने की खबर है। मौके पर पुलिस व दमकल विभाग के अफसर राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं।

प्राप्त हो रही खबर के अनुसार, खाना बनाते समय यह दुर्घटना हुई। जिस वक़्त दुर्घटना हुई उस समय घर में पांच लोग उपस्थित थे। इस दुर्घटना में दो बच्चों सहित 3 की मौत हो चुकी है। जबकि दो अन्य की खोज की जा रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) ने जनपद गाजियाबाद में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है। सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त घरवालों के प्रति संवेदना जताई है। सीएम योगी ने चोटिल व्यक्तियों को तत्काल चिकित्सालय पहुंचाकर जिला प्रशासन के अफसरों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही चोटिल व्यक्तियों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही कलेक्टर एवं पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

पाटन के मुन्ना करते है लंकेश की पूजा, अपने पुत्र का नाम भी रखा मेघनाथ

संगठनात्मक कार्यकर्ता सौरभ शर्मा की राज़नैतिक कार्यकर्ता के रूप में हुई नियुक्ति

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, राज्य अलंकरण श्रेणी में दिए जाएंगे तीन नए पुरस्कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -