ऐसा काम करने वाली महिला अगले जन्म बनती है दोमुँही नागिन
ऐसा काम करने वाली महिला अगले जन्म बनती है दोमुँही नागिन
Share:

आप सभी को बता दें कि हमारे पुराणों में जीवन, मृत्यु और कर्मफल के बारे में विस्तार से बताया गया है और आज भले ही समय कितना भी बदल गया हो लेकिन हमें विरासत स्वरूप मिले पुराण और उनमें दिखाए जाने वाले ज्ञान का कोई मोल नहीं और न ही उनकी कोई तुलना कि जा सकती है. ऐसे में जीवन में कभी किसी प्रकार का कष्ट न झेलना पड़े इसके लिए गरुड़ पुराण में अपने कामों को सही रखने की बात बताई गई है. ऐसे में उसमे यह भी बताया गया है कि बल या छल पूर्वक किसी से यौन संबंध बनाने का क्या परिणाम होता है तो आइए जानते हैं.

  • सबसे पहले गुरुड़ पुराण में यह बताया गया है कि अपने गोत्र की महिला के साथ यौन संबंध बनाने वाला पुरुष अगले जन्म में लकड़बग्घा बन जाता है इसी के साथ यह भी कहा जाता है कि अपने गोत्र की लड़की से विवाह करने पर होने वाली संतान आमतौर पर मानसिक रूप से कमजोर होती है या विकलांग होती है.
  • कहते है बाल शोषण और बच्चों के यौन शोषण को नहीं करना चाहिए क्योंकि गरुड़ पुराण कहता है कि बच्चों के साथ संभोग करने वाला मनुष्य अगले जन्म में अजगर बनकर पैदा होता होता है.
  • ऐसा भी कहा जाता है किसी का बलात्कार करने वाला वयक्ति केवल पृथ्वीलोक पर  ही नहीं बल्कि सांसारिक अपमान सहता है और साथ ही अपने कई वंशों को कलंकित करता है. कहते हैं ऐसे व्यक्ति को परलोक में केवल प्रताणना मिलती है, और उसका कुल शापित हो जाता है. 
  • कहते हैं कि ऐसी महिलाएं जो अपने पति के अतिरिक्त किसी और पुरुष से यौन संबंध स्थापित करती हैं, वे अगले जन्म में दो मुखवाली नागिन बनती हैं और वहीं ऐसा पुरुष जो पराई स्त्री के साथ संबंध बनाता है, उसकी आत्मा सूखे रेगिस्तान कि तरह तपते हुए लोक में तड़पती रह जाती है.
  • मान्यता यह भी है कि जो पुरुष अपने गुरु की पत्नी के साथ सहमति या जबरदस्ती यौन संबंध स्थापित करता है, वह अगले जन्म में गिरगिट बनता है. 
  • वहीं गरुड़ पुराण यह भी कहता है कि अपने दोस्त की पत्नी के साथ यौन संबंध स्थापित करने वाला पुरुष अगले जन्म में गधे के रूप में जन्म लेता है. 

अगर आप भी जन्मे हैं अक्टूबर में तो बहुत ख़ास है आप

अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के इस अंग को देखकर लगाए उनके चाल-चलन का पता

महिला के इन अंगों से जाने उनकी खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -