अगर आप भी जन्मे हैं अक्टूबर में तो बहुत ख़ास है आप
अगर आप भी जन्मे हैं अक्टूबर में तो बहुत ख़ास है आप
Share:

दुनिया में हर इंसान का जन्म एक ही दिन नहीं होता है ना ही एक ही महीने में होता है ऐसे में हर किसी का जन्म अलग दिन और अलग महीने में होता है. अब आज हम उन लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका जन्म अक्टूबर महीने में हुआ है. जी हाँ अब अगर आपका जन्म किसी भी साल के अक्टूबर महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप बहुत ही शांत किस्म के प्राणी हैं और दिखने में इतने स्मार्ट होते हैं कि लोगों को आपसे जलन हो सकती है.

अक्टूबर में जन्मे लोगों का आरंभिक अवस्था में आकर्षण कुछ कम हो सकता है मगर जैस-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जाती है उनके सौंदर्य और सेहत में सुधार आता जाएगा. इसी के साथ अगर आप इस महीने में जन्मे हैं तो आप अपने आसपास एक रहस्यमयी घेरा बनाकर रखते है और आपके दायरों को तोड़ना हर किसी के बस में नहीं है. ऐसे में हर किसी से आपकी दोस्ती भी नहीं हो सकती और आपका व्यक्तित्व राजसी होता है. आपको अस्त-व्यस्त रहना पसंद नहीं है अगर आप अक्टूबर में जन्में है तो आप हाल-बेहाल रहते हैं और सब चींजों का ध्यान नहीं रख पाते हैं.

इस महीने में अगर आप जन्मे हैं तो आपके नाक-नक्श साधारण हो मगर कुछ ऐसी प्रबल आकर्षण शक्ति आपमें होती है कि खुद को अनूठे अंदाज में पेश कर आप सबका दिल जीत लेते हैं. आपके अंदर मुसीबतों से उबरने की ताकत भी लाजवाब होती है और घोर निराशा बनने के बाद भी आप बार-बार निकल आते हैं. आप किसी भी मुद्दे पर तुरंत प्रतिक्रिया देने से बचते हैं और अपनी बात को समयानुसार नाप-तौल कर कहना आपकी पहचान है. इसी के साथ आप शब्दों को बर्बाद नहीं करते पर शब्दों को सही वक्त पर सही ढंग से रखने में आप आगे रहते हैं.

महिला के इन अंगों से जाने उनकी खूबियां

रविवार को ऐसे चढ़ाए सूर्य देवता को जल, मिलेगा अनोखा फल

घर में नहीं रखना चाहते बुरी शक्तियों का वास, करें यह एक उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -