फिटनेस-केंद्रित स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

गार्मिन ने भारत में स्मार्टवॉच की अपनी रेंज का विस्तार किया है। लोकप्रिय फिटनेस एक्सेसरीज़ निर्माता ने देश में Garmin Forerunner 55 वियरेबल लॉन्च किया है। कंपनी भारत में स्मार्टवॉच में सबसे किफायती ब्रांड में से एक रही है। पहनने योग्य सुविधाओं में अंतर्निहित जीपीएस और पहनने वाले के विभिन्न स्वास्थ्य और कल्याण मेट्रिक्स को ट्रैक करने के लिए कुछ सेंसर हैं। यह शुरुआती लोगों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जो एक हल्के और चिकना डिजाइन को स्पोर्ट करता है।

स्वास्थ्य-केंद्रित विशेषताएं आपको कलाई-आधारित हृदय गति की निगरानी को जानने में मदद करती हैं। डिवाइस आपकी नींद की आदतों, श्वसन दर, तनाव की निगरानी, ​​हाइड्रेशन स्तर, स्टेप काउंटर और कई अन्य गतिविधियों को ट्रैक करने में सक्षम है।

विशेषताएं: स्मार्टवॉच 1.04 इंच के गोलाकार रंग के डिस्प्ले के साथ आती है जिसका रिज़ॉल्यूशन 208 x 208 पिक्सल है। डिवाइस में सूरज की रोशनी में दिखने वाला ट्रांसफ़ेक्ट एमआईपी पैनल है जो रासायनिक रूप से मजबूत ग्लास की एक परत द्वारा सुरक्षित है। पहनने योग्य 5ATM जल-प्रतिरोध और अंतर्निहित GPS के साथ आता है, और यह 200 घंटे की गतिविधि डेटा रिकॉर्ड करने में सक्षम है। ब्लूटूथ-सक्षम यह डिवाइस आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस दोनों के साथ संगत है।

देश भर में कंपनी के ब्रांड स्टोर के अलावा, Amazon, Flipkart, Tata CLiQ और Synergizer पर Garmin Forerunner 55 की प्रतिस्पर्धी कीमत 20,990 रुपये रखी गई है। इसे एक्वा, ब्लैक और मोंटेरा ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

कोरोना टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया 'कवरेज' ऐप, मिलेगा ये लाभ

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने पहने ऐसे कपड़े की महिला बोली- इसको मेरा पोछे का कपड़ा बेहद पसंद आया...

कोरोना से हुई कमाने वाले शख्स की मौत, तो परिवार की महिला को 5 लाख का लोन देगी केरल सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -