'विक्रम-बेताल' में जल्द नजर आएगी यह एक्ट्रेस, रहस्य्मय होगी कहानी
'विक्रम-बेताल' में जल्द नजर आएगी यह एक्ट्रेस, रहस्य्मय होगी कहानी
Share:

इन दिनों टीवी शो 'विक्रम और बेताल' खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार इस शो में जल्द ही गरिमा जैन नजर आने वाली है. जी हाँ, टीवी शो 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' में जल्द ही गरिमा शामिल होने जा रही हैं. मिली खबरों के अनुसार वह 'लोपामुद्रा' की मिथकीय भूमिका निभाएंगी.

इस बारे में हाल ही में बात करते हुए गरिमा ने कहा कि, "मैं ऋषि अगस्ता द्वारा सृजित सबसे सुडौल, सुंदर और मोहक लोपमुद्रा की भूमिका निभा रही हूं. दुनिया के सभी तत्वों को मिलाकर एक उत्कृष्ट कृति बनाई गई है, जिसे लोपमुद्रा कहा जाता है और मैं वह चरित्र निभा रही हूं." आप सभी को बता दें कि इस शो का निर्माण अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज कर रहे हैं, जिसमें हर हफ्ते अलग कहानियां प्रस्तुत की जाती है. वहीं मुख्य कहानी अच्छे और बुरे के बीच लड़ाई की कहानी है, जो बुद्धिमान राजा विक्रमादित्य और ज्ञानी भूत बेताल के बीच है, जिसे बुरे भद्रकाल द्वारा चुनौती दी गई है.

इस शो को आजकल खूब सुर्खियां मिल रहीं हैं और इस शो में आए दिन नई कहानी दिखाई जा रही है. इस शो में बीते दिनों ही बेताल का किरदार निभाने वाले एक्टर को रीप्लेस किया गया है और अब यह शो और रोमांचक कहानियों के साथ आगे बढ़ता जा रहा है.

बॉलीवुड के हिट सांग्स गा चुकीं कनिका कपूर कर रहीं हैं टीवी डेब्यू

'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -