बॉलीवुड के हिट सांग्स गा चुकीं कनिका कपूर कर रहीं हैं टीवी डेब्यू
बॉलीवुड के हिट सांग्स गा चुकीं कनिका कपूर कर रहीं हैं टीवी डेब्यू
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की कई सिंगर्स हैं जो टीवी पर एंट्री कर रहीं हैं. आप इस लिस्ट में नेहा कक्क्ड़ को ही देख सकते हैं और अब एक और नाम शामिल हो गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार सिंगर कनिका कपूर टीवी शो 'द वॉयस इंडिया' के साथ छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार कनिका इस शो के साथ मेंटर के रूप में जुड़ गई हैं और इस शो में कनिका के अलावा अरमान मलिक, अदनान सामी और गायिका हर्षदीप कौर भी मेंटर के रोल में नजर आयेंगे. इसी के साथ इस शो में दिग्गज संगीतकार और आस्कर विजेता ए.आर. रहमान शो में सुपर गुरु की भूमिका में दिखाई देंगे.

हाल ही में इस शो के बारे में बात करते हुए कनिका ने कहा, "मैं पहली बार कोच के रूप में नजर आऊंगी और कुछ बेहतरीन कंटेस्टेंट को सिखाऊंगी. यह महज शुरुआत भर है." उन्होंने कहा, "ए.आर. रहमान जैसे दिग्गज संगीतकार के बगल में बैठना सपना सच होने जैसा है. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं."

आप सभी को बता दें कि 'द वॉइस इंडिया' के पहले दो सीज़न & TV पर प्रसारित हुए थे और ये दोनों सीजन काफी लोकप्रिय भी रहे थ और उन्ही की लोकप्रियता को देखते हुए नया सीजन लाया जा रहा है. खबरों के अनुसार इस बार इस शो को स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा और इस शो के तीसरे सीजन को हिट करवाने के लिए शो के निर्माता हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

तलाक के बाद वजन घटाकर सेक्सी हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -