फुटबॉल प्रीमियर लीग में गढ़वाल का अजेय रिकार्ड अब भी है बरक़रार
फुटबॉल प्रीमियर लीग में गढ़वाल का अजेय रिकार्ड अब भी है बरक़रार
Share:

दिल्ली प्रीमियर लीग की पूर्व चैंपियन गढ़वाल FC ने मैन ऑफ द मैच सूरज और जयदीप सिंह के दर्शनीय गोलों से बुधवार को दिल्ली FC को 2-1 से परास्त कर प्रीमियर लीग की खिताबी दौड़ में वापसी कर चुके है। इस शानदार जीत के साथ गढ़वाल ने दिल्ली FC के विरुद्ध अपना अजेय रिकार्ड अब भी अपने नाम किया हुआ है। पराजित टीम का गोल फहाद तैमूरी के नाम रहा।

दिन के दूसरे मुकाबले में फ्रेंड्स युनाइटेड ने मैन ऑफ द मैच संतोष कुमार और अजय सिंह की तिकड़ियों की सहायता से हिंदुस्तान FC को 8-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित कर लिए है। लीग की सबसे भारी हार वहन करने वाली हिंदुस्तान दौड़ से पहले ही बाहर हो गई है। खबरों का कहना है कि  विजेता टीम के दो गोल पवन प्रताप और अंकित रावत ने बांटे।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली FC 18 मैचों में 36 अंक जुटाकर वाटिका FC के उपरांत अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वाटिका के 38 अंक हैं। रॉयल रेंजर्स 19 मैचों में 34 और गढ़वाल 18 मैच खेलकर 33 अंक पर है। महिला लीग के एक रोमांचक मुकाबले में हंस FC ने रेंजर्स को 4-2 से परास्त किया। हंस के लिये अनीता ने दो खूबसूरत गोल जमा चुके है। लक्ष्मी ने एक गोल बनाया। पराजित टीम की कविता ने आत्मघाती गोल बनाया जबकि आरती और फ्रूटी ने पराजित टीम के गोल भी अपने नाम किए है।

सूर्यकुमार यादव ने बाबर आज़म को पछाड़ा, हार्दिक की रैंकिंग में भी जबरदस्त सुधार

'अपने पुराने फॉर्मेट में लौटेगी IPL...', BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कर दिया ऐलान

Ind W Vs Eng W: हरमनप्रीत ने अंग्रेज़ गेंदबाज़ों के धागे खोल दिए.., बुरी तरह हारी इंग्लैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -