MP बना रणजी ट्रॉफी विजेता तो गदगद हो उठे CM शिवराज, कर दिया ये बड़ा ऐलान

भोपाल: मध्य प्रदेश की टीम ने मुंबई की टीम को फाइनल में पराजित कर रणजी ट्रॉफी पहली बार अपने नाम कर ली है। इससे खुश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरी टीम का भोपाल में विशाल स्वागत होगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्रिकेट टीम की टीम पर कहा कि मन गदगद और खुश है। भाव विभोर है। मध्य प्रदेश की क्रिकेट टीम ने कमाल कर दिया है। इतिहास रच दिया है। पहली बार कई बार की विनर मुंबई को पराजित कर रणजी ट्राफी जीत ली है। 

सीएम ने टीम के कोच चंद्रकांत पंडित को टीम के कैप्टर आदित्य श्रीवास्तव को और उनके साथ पूरी टीम को बधाई दी। सीएम शिवराज ने कहा कि यह बधाई सीमित नहीं रहेगी। पूरी क्रिकेट टीम को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विशाल स्वागत किया जाएगा। बता दें इससे पहले भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टीम के फाइनल में पहुंचने पर हौसला बढ़ाया था। 

बता दें मध्य प्रदेश की टीम ने पहली बार यह टूर्नामेंट जीता है। बेंगुलुरू के एम चिन्नास्वामी में खेले गए फाइनल मैच में मध्यप्रदेश ने मुंबई को 6 विकेट से पराजित किया। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 374 रन बनाए। इसके उत्तर में मध्यप्रदेश ने 536 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। दूसरी पारी में में मुंबई की टीम ने 269 रन बनाए। मध्यप्रदेश के सामने मैच की चौथी पारी में 108 रन का लक्ष्य था। इसे मध्यप्रदेश ने 6 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। इससे पहले 1998-99 में टीम कर्नाटक के खिलाफ फाइनल में उतरी थी, मगर मैच हार गई थी। 

 

Koo App
अंतर्मन उत्साह, उल्लास और आनंद से भरा हुआ है। आप खिलाड़ियों ने जो इतिहास रचा है, ये अमूल्य क्षण सदैव हमें गौरव से अभिभूत करते रहेंगे। यह ऐतिहासिक क्षण आप खिलाड़ियों और कोच के घनघोर परिश्रम से ही संभव हुआ है। इस महान जीत की आप सबको आत्मीय बधाई! गौरव के इस अप्रतिम क्षण के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम का हृदय से अभिनंदन करता हूं! टीम का यह गौरव रथ सतत विजय पथ पर गतिमान रहे, यही शुभकामनाएं! #RanjiTrophyFinal - Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 26 June 2022

 

 

 

 

 

अमिताभ का बड़ा ऐलान, बलिया से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने छोड़ा पार्टी का दामन

महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल के बीच केंद्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -