मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार, पुलिस हिरासत से हुआ था फरार
मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार, पुलिस हिरासत से हुआ था फरार
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने आज बुधवार को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने उसे राजस्थान से दबोचा है। बता दें कि, दीपक, सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में आरोपी था। वह पंजाब पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था।

इससे पहले गैंगस्टर दीपक की तलाश में लगी पुलिस ने उसकी प्रेमिका को मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा था। प्रेमिका को उस वक़्त हिरासत में लिया गया जब वह भारत से मालदीव भागने की कोशिश में थी। पंजाब DGP गौरव यादव ने युवती के पकड़े जाने की जानकारी साझा की है। पंजाब पुलिस का दावा है कि पकड़ी गई युवती ने ही गैंगस्टर टीनू को भागने में सहायता की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि, गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू एक अक्टूबर को चौथी बार पुलिस हिरासत से भाग निकला था। टीनू लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा था और पुलिस उससे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ करने के लिए रिमांड पर लेकर जा रही थी। गैंगस्टर दीपक कपूरथला जेल में कैद था और आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर था। मूसेवाला हत्याकांड की प्लानिंग में आखिरी कॉन्फ्रेंस कॉल लॉरेंस और टीनू के बीच 27 मई को हुई थी और 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी।

नोएडा: अचानक आग का गोला बन गई कार, ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर बचाई जान

भूकंप के झटकों से थर्राया बिहार, पटना और पश्चिम चंपारण में महसूस हुए झटके

कोरोना काल में पैरोल पर छोड़े गए पांच राज्यों के 11 कैदी लापता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -