नोएडा: अचानक आग का गोला बन गई कार, ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर बचाई जान
नोएडा: अचानक आग का गोला बन गई कार, ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर बचाई जान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरतअंगेज़ वीडियो सामने आया है। यहां बुधवार को सेक्टर-25 में चलती कार में अचानक से आग भड़क उठी। ड्राइवर ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद चंद मिनटों में कार जलकर खाक हो गई। यदि ड्राइवर वक़्त पर कार से नहीं कूदता, तो उसकी जान भी जा सकती थी।

जैसे कार में आग लगी वहां मौजूद लोगों ने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया। जब तक पुलिस वहां पहुंची, कार पूरी तरह जल चुकी थी। इस दौरान कुछ लोगों ने कार में आग लगने का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया था, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लाल रंग की कार धूं-धूं कर जल रही है। कार एक घर के सामने खड़ी है और इसका घुंआ पूरी बिल्डिंग में फैल रहा है। फिलहाल पुलिस पता लगा रही है कि कार में आग किस वजह से लगी। बता दें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, जहां चलती गाड़ियों में अचानक से आग भड़क उठी।

बता दें कि, हाल ही में नोएडा के सेक्टर 15 A के पास एक चलती कार में अचानक आग भड़क उठी थी। कार में सवार परिवार ने चलती कार से ही कुदकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि कार से कूदते वक़्त दो महिलाएं जख्मी भी हो गई थीं। महिलाओं को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया। इस हादसे में भी कार पूरी तरह जलकर राख हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन विभाग ने आग पर नियंत्रण किया था।

भूकंप के झटकों से थर्राया बिहार, पटना और पश्चिम चंपारण में महसूस हुए झटके

कोरोना काल में पैरोल पर छोड़े गए पांच राज्यों के 11 कैदी लापता

SDM का 26000 का चालान कटा, कार पर से गायब थे नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -