'गैंग्स ऑफ वासेपुर-3 'का निर्माण फिर खटाई में......
'गैंग्स ऑफ वासेपुर-3 'का निर्माण फिर खटाई में......
Share:

अभी जिस प्रकार से फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी व फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप के बीच में विवाद चल रहा है वह तो जगजाहिर है ही. तथा पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री की आंखों में खटक रहे हैं। तथा इस फिल्म के विवाद के बाद अनुराग की एक और फिल्म का विवाद शुरू हो गया है.

खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप की फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर अभी विवाद खत्म हुआ ही नहीं कि उनकी बतौर निर्माता अगले साल आने वाली दूसरी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर-3 'का विरोध झारखंड के धनबाद जिले के वासेपुर में शुरू हो गया है। यहां के लोगों का कहना है कि फिल्म ने वासेपुर की गलत छवि समाज में पेश की है। अब यहां पर अच्छे घर के लोग अपनी बेटी की शादी नहीं करना चाहते हैं.

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर की तीसरी कड़ी की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है। इस बार नई फिल्म का निर्देशन वासेपुर के ही रहने वाले युवा निर्देशक जीशान कादरी कर रहे हैं। वासेपुर के लोगों का कहना है कि वासेपुर पर बनी पिछली दो फिल्मों के कारण इस क्षेत्र की जितनी बदनामी होनी थी, वह हो गई। अब वासेपुर पर तीसरी फिल्म नहीं बनने दी जाएगी। देखते है की आखिर फिल्म पर आगे अनुराग अपनी क्या रणनीति बिठाते है ताकि अनुराग को लोगो का सपोर्ट मिल सके.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -