गैंगरेप पीड़िता हुई घर से लापता, आरोपी भी है जमानत पर रिहा
गैंगरेप पीड़िता हुई घर से लापता, आरोपी भी है जमानत पर रिहा
Share:

हाल ही में आया अपराध का एक मामला सभी को हैरान कर रहा है. खबरों के मुताबिक़ यह मामला उत्तराखंड की राजधानी का है जहाँ एक सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता अपने घर से लापता है. जी हाँ, इस मामले में यह कहा जा रहा है कि दुष्कर्म करने वालों ने उसका अपहरण किया है और दुष्कर्म के आरोपी जमानत पर बाहर हैं. इस मामले में पुलिस ने यह जानकारी शुक्रवार को दी और पीड़िता के माता-पिता ने गढ़ी कैंट पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कराया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी 19 साल की लड़की गोविंदगढ़ इलाके स्थित उनके घर से 30 मई से लापता है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ साल 2017 के दुष्कर्म के मामले की वर्तमान में पोस्को अदालत में यहां सुनवाई हो रही है, जबकि मामले में दो मुख्य आरोपियों को इस साल के शुरुआत में जमानत मिल गई. इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं. हमने दुष्कर्म मामले में आरोपी दो लोगों से भी पूछताछ की है, लेकिन दुष्कर्म पीड़िता के ठिकाने के संबंध में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है." वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते कुछ दिनों से दुष्कर्म पीड़िता के माता-पिता ने अपनी बेटी के ठिकाने की जानकारी करने के लिए बार-बार पुलिस से संपर्क किया और लड़की की मां ने रोते हुए कहा, "हम अपनी बेटी का पता लगाने के लिए रोज पुलिस थाने जा रहे हैं." इस मामले में उन्होंने यह भी कहा कि दुष्कर्म के दो आरोपियों ने ही उनकी बेटी को अगवा किया है.

रोते हुए मां ने कहा, "चूंकि मामला अपने अंतिम चरण में है, दोनों आरोपी हमारी बेटी को अगवा कर सकते हैं." इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा, "पुलिस मामले पर काम कर रही है और हमने पहले ही कई लोगों से पूछताछ की है."

ईद के दिन मौसी को पिलाया शर्बत और बाथरूम में जाकर...

पेड़ पर लटककर युवक ने की आत्महत्या

अन्य व्यक्ति को फंसाने के चक्कर में खुद को मारी गोली...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -