9 वर्षीय अपाहिज बच्ची से किया गैंगरेप

Feb 25 2016 06:49 PM
9 वर्षीय अपाहिज बच्ची से किया गैंगरेप

कटरा : कटरा में बेहद ही शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है हवस के चार शिकारियों ने 9 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ तीन दिनों तक लगातार गैंगरेप किया जिसके दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया, इसके बाद भी चारो आरोपियों को इस घिनोने कृत्य का कोई पछतावा नहीं है. 

पुलिस के मुताबिक़ कटरा में माता वैष्णो देवी के आधार शिविर से आरोपी पवन कुमार, मदन लाल, राजिंदर कुमार और प्रमोद सिंह ने 24-25 जनवरी को बच्ची दिव्यांग को पुलिस पूछताछ के नाम से आधार शिविर से आल्टो कार में अपहरण कर लिया, आरोपी बच्ची को नशे की गोलिया खिलाकर उससे बलात्कार करते थे जिस दौरान बच्ची की मौत हो गयी और आरोपियों ने इसके बाद बच्ची दिव्यांग के शव को झाड़ियो में फ़ेंक दिया. 
 
दरिंदगी की हद पार करने वाले चारो आरोपियों को पुलिस की गिरफ्त में लाने के लिए पुलिस ने आरोपी की काली टोपी को आधार बनाया जो की बारदात के समय घटनास्थल पर छुट गयी थी. पुलिस को पूरा विश्वास था की आरोपी अपनी टोपी घटनास्थल पर लेने जरूर आएगा पुलिस ने सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया था. इसी दौरान आरोपी पवन कुमार काली टोपी को लेने घटनास्थल पर आया. इसी दौरान शक के आधार पर पुलिस ने उससे पूछताछ की और पूछताछ के दौरान आरोपी ने वारदात को कबूला चारो आरोपियों पर पुलिस ने बलात्कार के साथ हत्या के मामले दर्ज किये है.