घर की इस दिशा में लोटे में भरकर रख दें गंगाजल, करोड़पति बन जाएंगे आप
घर की इस दिशा में लोटे में भरकर रख दें गंगाजल, करोड़पति बन जाएंगे आप
Share:

दुनियाभर में मानव जीवन में सभी की एक ही परेशानी होती है जो है धन की कमी. आप सभी जानते ही होंगे कि दुनिया के अधिकतर इंसानों के पास धन की कमी होती है और सभी धन चाहते हैं. ऐसे में धन की कमी के अभाव में न जाने कितने ही लोग अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं और सभी को जल्द से जल्द पैसे चाहिए होते हैं ताकि वह अमीर बन सके. ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक है जिनके पास धन की कमी है और आप भी खूब सारा धन चाहते हैं तो आप यह टोटका आजमा सकते हैं. जी हाँ, यह टोटका आपको अमीर बना सकता है क्योंकि इस टोटके को बहुत ही सफल टोटका माना जाता है. यह उपाय करने के लिए आपके घर में गंगाजल होना चाहिए बस.


# गंगाजल के उपाय - कहते हैं अगर कोई व्यक्ति कर्ज़ से मुक्ति चाहता है तो इसके लिए गंगा जल बहुत ही अच्छा उपाय है. करना यह है कि पीतल के बर्तन में गंगा जल को भरकर अपने कमरे की उत्तर दिशा में रख देना है. ऐसा करने से कर्ज खत्म हो जाएगा.  


# कहा जाता है गंगाजल की वजह से घर में सदेव सुख समृद्धि बनी रहती है इस कारण से हमेशा के लिए घर में गंगाजल को भरकर रखना अच्छा होता है और इसे सिर्फ मन्दिर में या कोई पवित्र जगह पर ही रखना अच्छा होता है इससे घर में खूब पैसा आता है. 


#  आपको बता दें कि शास्त्र की माने तो गंगा जल को शिवजी पर रोज़ चढाने से धन प्राप्ति होती है और खूब पैसा आता है और इंसान धीरे-धीरे अमीर बन जाता है. 

# ऐसा भी कहते हैं कि वास्तु दोष होने पर घर में रोज़ गंगा जल का छिडकाव करते रहना चाहिए, क्योंकि इससे लाभ होता है.

आज करें इन फलों का दान, नहीं होगी कभी धन की कमी

आज पांच लाल फूल से कर लें यह उपाय, हो जाएंगे मालामाल

तुलसी की चाय तो पीते ही हैं, अब पीएं तुलसी का दूध मिलेंगे अनेक लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -